Breaking News

इस्माइल हानिया की हत्या के बाद सुर्खियों में निव सुल्तान, एक्ट्रेस के वीडियो की जमकर हो रही चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते बुधवार को इस्लामिल रेजिस्टेंस ऑफ हमास के राजनीतिक कार्यलय के प्रमुख इस्माइल हानिया (Ismail Hania) पर तेहरान में हमला किया गया और इस घटना में उनका एक बाडीगॉर्ड भी मारा गया। ऐसी घटना होने के बाद निव सुल्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

पांच-छह घंटे बारिश से दिल्ली-एनसीआर जलमग्न, आज दिल्ली में सभी स्कूलों की छुट्टी

इस्माइल हानिया की हत्या के बाद सुर्खियों में निव सुल्तान, एक्ट्रेस के वीडियो की जमकर हो रही चर्चा

क्या है पूरा मामला

इस्माइल हानिया (Ismail Hania) ईरान के नए राष्ट्रपति मसूद पेजेशकियन के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए तेहरान पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ईरान के नए राष्ट्रपति के अलावा ईरान के सर्वोच्च नेता अयातुल्लाह अली खमनेई से भी मुलाकात की थी। इस्माइल हानिया को ईरान ने राजकीय अतिथि का दर्जा दिया हुआ है। वहीं ईरान की राजधानी तेहरान में हमास सरगना इस्माइल हानिया की हत्या कर दी गई है, जिसके बाद निव सुल्तान के इस वीडियो का आना सभी को हैरान कर रहा है।

क्यों चर्चा में है निव सुल्तान का वीडियो

निव सुल्तान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम की स्टोरी पर वीडियो साझा किया है, जिसमें वह कॉफी पीती नजर आ रही हैं। इसके तुंरत बाद ही वह कैमरे के सामने आंख मारती नजर आ रही हैं, जो कि अब चर्चा का विषय बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईरान की राजधानी तेहरान में हमास सरगना इस्माइल हानिया की हत्या कर दी गई थी। वह तेहरान के एक अपार्टमेंट में ठहरा हुआ था।

ईरानी सेना ने बताया है कि हानिया के साथ उसका एक सुरक्षा गार्ड भी मारा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलिस्तीनी राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने हमास नेता की हत्या पर बुधवार को राष्ट्रीय शोक दिवस की घोषणा की। इस्माइल हनीया इस हत्या की निंदा करते हुए इसे कायरतापूर्ण और खतरनाक घटना बताया है।

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...