Breaking News

अखिल भारत हिंदू महासभा लड़ेगी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव

लखनऊ। पार्टी के नवनिर्वाचित प्रदेश प्रभारी ऋषि कुमार त्रिवेदी ने आज एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि आजाद भारत में संवैधानिक रूप से राम जन्मभूमि मुक्ति की लड़ाई जीतने वाली अखिल भारत हिंदू महासभा, माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा श्री राम जन्म भूमि के पक्ष में निर्णय देकर करोड़ों हिंदुओं के सम्मान की रक्षा की है। अब हिंदू जनमानस रामराज्य की परिकल्पना को साकार करेगा जो किसानों, मजदूरों, व्यापारियों के विकास के बिना संभव नहीं है तथा अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश के हर किसान मजदूर व्यापारी तक पहुंच कर न केवल उनके वैधानिक अधिकारों के प्रति जागरूक करेगी वरन उनकी आर्थिक व्यवस्था को सुधार करने में भी सहयोग करेगी।

ऋषि कुमार त्रिवेदी ने बताया जल्द ही हिन्दू महासभा किसानों, व्यापारियों एवं मजदूरों के लिए कमेटियों का गठन करेगी जो उनकी जमीनी स्तर पर समस्याओं का आकलन कर रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी के आधार पर उनकी समस्याओं के निराकरण की कार्य योजना बनाई जाएगी और सत्ता में आते ही इसे तत्काल लागू किया जाएगा।

श्री त्रिवेदी ने बताया कि अखिल भारत हिंदू महासभा मुख्य मुद्दों पर अभियान चलाएगी जिसमें राम राज्य की स्थापना, मथुरा काशी का सम्मान वापस हो, किसान आयोग का गठन, जनसंख्या नियंत्रण कानून तत्काल बने और लागू किया जाए, एक देश एक शिक्षा, गोवंश सम्मान सुरक्षा कानून एवं विद्युत बिल अधिकतम रुपये दो से 3 प्रति यूनिट किया जाना शामिल है।

इससे पहले राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र द्विवेदी ने संवाददाताओं से कहा कि दिल्ली की साध्वी जागृति चोक्षि श्री राम जन्मभूमि पर बन रहे भव्य मंदिर में भगवान राम का सोने का चबूतरा बनवाएगी सोने का चबूतरा बनवाने का आदेश स्वप्न में उन्हें स्वयं भगवान श्रीराम ने दिया सोने का चबूतरा बनवाने में अखिल भारत हिंदू महासभा के अलावा वरदान स्पिरिचुअल फाउंडेशन भी सहयोग करेगी। इस अवसर पर फाउंडेशन के प्रभारी संजीव भी उपस्थित रहे।

रविंद्र द्विवेदी ने कहा की 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पार्टी सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि आगामी पंचायत जिला पंचायत नगर निकाय चुनाव में भी पूर्णता भागीदारी निभाते हुए अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारेगी साथ ही उन्होंने हिंदू विरोधी ताकतों के खिलाफ आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी। वार्ता के दौरान वरिष्ठ समाजसेवी पंकज तिवारी, कार्यकारी अध्यक्ष बृजेश शुक्ला, उपाध्यक्ष सिद्धार्थ दुबे, राम तिवारी, रत्नेश्वर, जिला महासचिव सुनील कुमार तिवारी, लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश मणि मिश्रा, विधि प्रकोष्ठ अध्यक्ष एडवोकेट गोपाल कृष्ण, चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार खरवार, बीकेटी विधानसभा अध्यक्ष संदीप शुक्ला, बीकेटी ब्लॉक अध्यक्ष अमित कश्यप तथा राजकुमार गौतम एवं टीम उपस्थित रही।

About Samar Saleel

Check Also

मां के लिए मैदान में डटी हैं अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव, लोगों से सात मई को वोट करने की अपील की

 मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से सपा सांसद डिंपल यादव लोकसभा चुनाव के लिए दोबारा ...