Breaking News

न्यूजीलैंड की सरजमी़ पर टी-20 श्रृंखला को जीतने के बाद शमी ने किया ये बड़ा खुलासा

गेंदबाज शमी और रोहित शर्मा के असाधारण खेल की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के विरूद्ध हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले को सुपर ओवर में जीतकर पहली बार न्यूजीलैंड की सरजमी़ पर टी-20 श्रृंखला भी जीत ली है।

इस तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में एक समय में मुकाबले को आसानी से जीत रही मेजबान न्यूजीलैंड भी अंत में 6 विकेट पर 179 रन ही बना पायी। इसके बाद सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 17 रन बनाये। जवाब में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अंतिम 2 गेंदों पर 2 छक्के लगाकर टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिला दी।

रोहित शर्मा को उनके इस असाधारण प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। मैच के बाद मोहम्मद शमी से उनके उस अंतिम ओवर के बारे में सवाल-जवाब किये गए। इसी पर उनसे पूछा गया की न्यूजीलैंड टीम को अंतिम ओवर में जब 9 रन चाहिए थे तो आप क्या सोच रहे थे। इस पर शमी ने कहा जब अंतिम ओवर में मात्र 9 रन बचाने हों तो टी-20 जैसे फॉर्मेट में ये काम काफी मुश्किल है और यॉर्कर सही न होने के कारण मेरी पहली ही गेंद पर छक्का चला गया।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...