Breaking News

एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम आगरा में 4 दिसम्बर से 16 दिसम्बर तक होगी अग्निवीर सेना भर्ती रैली

लखनऊ। सेना भर्ती कार्यालय आगरा द्वारा अग्निवीर सेना भर्ती रैली 4 दिसम्बर 2023 से 16 दिसम्बर तक एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम, सदर बाजार, आगरा कैन्ट में आयोजित की जा रही है। इस रैली में अप्रैल 2023 के महीने में आयोजित ऑनलाइन कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (सीईई ) पास कराने वाले उम्मीदवार भाग ले सकेंगे। जिसमें लगभग 13000 उम्मीदवारों को शोर्टलिस्ट किया गया है।

👉पीएम मोदी ने 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र किया वितरित, सरकारी विभागों-संगठनों में मिलेगी नौकरी

यह भर्ती अग्निवीर जीडी, अग्निवीर लिपिक, अग्निवीर तकनीकी तथा अग्निवीर ट्रेड्समैन (8 वीं एवं 10 वीं पास ) की रिक्तियों के लिए की जा रही है। इस रैली में उत्तर प्रदेश के बारह जिलों के उम्मीदवार भाग लेंगे।

आगरा, अलीगढ़, एटा, इटावा, झाँसी, ललितपुर, फिरोजाबाद, मथुरा, मैनपुरी, हाथरस, जालौन और कासगंज जिलों के सभी उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं।

एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम आगरा में 4 दिसम्बर से 16 दिसम्बर तक होगी अग्निवीर सेना भर्ती रैली

उम्मीदवार सुबह 1 बजे एकलव्य स्टेडियम, सदर बाजार आगरा कैन्ट में रिपोर्ट करेंगे। इच्छुक उम्मीदवारों को रैली अधिसूचना और प्रवेश पत्र में सूचित सभी दस्तावेजों की मूल प्रति कलित कराने की सलाह दी जाती है। रैली से संबंधित किसी भी समस्या का सामना होने पर उम्मीदवारों को बाद में असप्ष्टता से बचने के लिए सेना भर्ती कार्यालय, आगरा से इसे स्पष्ट करना चाहिए।

👉फाइनेंशियल फ्रॉड रोकने के लिए मोदी सरकार की बड़ी योजना, UPI ट्रांजैक्शन को रिवर्स करने के लिए 4 घंटे की विंडो

उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है की वे सतर्क रहें और दलालों के शिकार न बनें या किसी अनुचित साधन का सहारा न लें, क्योंकि सेना में चयन पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी होता है, जिसका उद्देश्य सशत्र बलों के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार का चयन करना है।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

वास्तुकला संकाय में “सोने की चिड़िया” का मंचन हुआ

• “भारत रंग महोत्सव” के 25 वें वर्ष के उपलक्ष्य में “जन भारत रंग” का ...