Breaking News

आइनॉक्स ने गोरखपुर में लांच किया दूसरा मल्टीप्लेक्स

गोरखपुर। भारत की प्रमुख मल्टीप्लेक्स श्रृंखला आईनॉक्स लीजर लिमिटेड (आईएनओएक्स) ने गोरखपुर शहर में मोहद्दीपुर क्षेत्र के ओरियन मॉल में अपना दूसरा मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। आईनॉक्स के इस नवीनतम मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन हैं जिनमें कुल 748 सीटों की क्षमता है जिसमें शानदार रिक्लाइनर शामिल हैं। आईनॉक्स ने शहर में स्थित पार्क रोड में सिटी मॉल में अपने पहले मल्टीप्लेक्स का भी नवीनीकरण किया। इन पहलो के साथ, आईनॉक्स गोरखपुर के सिनेमा प्रेमियों को एक नया और बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस लॉन्च के साथ, ओरियन मॉल में, आईनॉक्स के उत्तर प्रदेश राज्य में 38 स्क्रीन के साथ-साथ कुल 10 मल्टीप्लेक्स होंगे।

ओरियन मॉल में नया मल्टीप्लेक्स में लुभावनी साउंड क्वालिटी दी जाएगी। इसी के साथ अन्य उन्नत सिनेमा की टेक्नोलॉजी को देखते हुए वोल्फोनी सिस्टम द्वारा शार्प चित्रों और एक जीवंत 3 डी संचालित स्क्रीन लगाई गई है। मल्टीप्लेक्स ’फास्ट टिकट’ जैसी सुविधाओं के साथ-साथ डिजिटल रूप से भी सक्षम सुविधाएं प्रदान करेगा, टच-इनेबल-स्क्रीन पर टिकटों की सेल्फ-बुकिंग और फूड ऑर्डर करने के लिए स्क्रीन पर भी फास्ट बाइट्स का ऑप्शन मिलेगा। बॉक्स ऑफिस भी एक इंटरैक्टिव टच स्क्रीन से लैस है, जो तेजी के साथ लेनदेन को सक्षम कराता है। एक शानदार अनुभव प्रदान करने के प्रयास में, मल्टीप्लेक्स को आलीशान रिकलायनिंग सीटें प्रदान की गई हैं जो आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। गोरखपुर के मल्टीप्लेक्स का डिजाइन सिनेमा प्रेमियों को उत्त्साहित करने के लिए आधुनिक और बोल्ड डिजाइन थीम पर रखा गया है।

सिटी मॉल में पुनर्निर्मित मल्टीप्लेक्स ग्राहकों को नई सुविधाओं के साथ और भी ज्यादा रोमांचित करेगा। इंटरएक्टिव टिकट बुक और भोजन ऑर्डर करने के विकल्पों के अलावा, पुनर्निर्मित मल्टीप्लेक्स में एक नया कैफे लाउंज होगा जिसमें लजीज व्यंजन उपलब्द्ध होंगे। मल्टीप्लेक्स गोरखपुर के सिनेमा प्रेमियों को डॉल्बी साउंड का अनुभव भी प्रदान करेगा।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...