Breaking News

Airtel ने चार धाम यात्रा में शुरू की निर्बाध सेवा…

लखनऊ। भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती Airtel ने चार धाम यात्रा के दौरान निर्बाध सेवा की सुविधा सुनिश्चित की है। चार धाम में पिछले 9 जून 2013 को आई प्राकृतिक आपदा से यहां की संचार व्यवस्था पूर्ण रूप से बाधित हो गई थी। लेकिन अब चार धाम – केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री की यात्रा करने वाले एयरटेल ग्राहकों के लिए बाधारहित कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने का वादा किया है। यह एकमात्र देश की चारधाम यात्रा में प्राइवेट सेक्टर की निर्बाध सेवा प्रदान करने वाली कंपनी है।

Airtel, एकमात्र प्राइवेट मोबाइल आॅपरेटर

केदारनाथ धाम क्षेत्र में एयरटेल एकमात्र ऐसा प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर है जो सभी स्थानों पर कनेक्टिविटी प्रदान कर रहा है, जिससे ग्राहक किसी भी स्थान से अपने प्रियजनों और परिवार से संपर्क कर सकते है। एयरटेल की नेटवर्क टीम ने हर कठिन परिस्थिति व चुनौतीपूर्ण मौसम का सामना कर उत्तराखंड में अपने ग्राहकों के लिए बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी सुनिश्चित किया है।

चार धाम महत्वपूर्ण तीर्थ स्थल में बने रहे एयरटेल के साथ

भारती एयरटेल (यूपी पश्चिम व उत्तराखंड) के सीईओ संजीव मिश्र ने कहा, भारत के सबसे बड़े मोबाइल नेटवर्क के रूप में हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे ग्राहक जहां कहीं भी हो हमारे मोबाइल नेटवर्क के माध्यम से एक दूसरे से संपर्क कर सके। चार धाम महत्वपूर्ण तीर्थ स्थल हैं और हमारा यह कर्तव्य है कि इन स्थानों पर जाने वाले एयरटेल के सभी ग्राहक हमारी सेवाओं द्वारा अपने मित्रों और परिवार के संपर्क में बने रहें।

Loading...

दुनिया की 3 शीर्ष मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों में शामिल

भारती एयरटेल लिमिटेड दुनिया की अग्रणी टेलीकम्युनिकेशन कंपनी है, जो एशिया और अफ्रीका के 16 देशों में परिचालन करती है। इसका मुख्यालय भारत की राजधानी नई दिल्ली में है और कुल उपभोक्ताओं की संख्या के हिसाब से यह दुनिया की तीन शीर्ष मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों में शामिल है। भारत में कंपनी की सेवाओं में 2G, 3G, और 4G, वायरलैस सेवाएं, मोबाइल कॉमर्स, फिक्स्ड लाइन सर्विस, हाइ स्पीड डीएसएल ब्रॉडबैंड, आईपीटीवी, डीटीएच और कैरियर्स के लिए लंबी दूरी की राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय सेवाओं के साथ इंटरप्राइज सर्विसेज़ शामिल हैं। दुनिया के दूसरे देशों में कंपनी 2G, 3G, तथा 4G वायरलैस सेवाएं और मोबाइल कॉमर्स सेवाएं दे रही है। मार्च 2018 के अंत तक भारती एयरटेल ने 413 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं को सुविधा देने का रिकॉर्ड बनाया था।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

आज रात 12 बजे के बाद से लागू हो जाएगा ये जुर्माना

बैंकिंग, सड़क परिवहन व दूरसंचार क्षेत्र में ग्राहकों से जुड़े कई नए परिवर्तन 15 व 16 दिसंबर से प्रभावी हो रहे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *