Breaking News

मैदान पर नही हजारों फीट की ऊंचाई से ‘सचिन-सचिन’ का शोर, वायरल हुआ विडियो

 महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी फैन-फॉलोइंग कम नहीं हुई है. लंबे वक्त तक क्रिकेट फैंस को जश्न के मौके देने वाले सचिन जब मैदान पर उतरते थे तो फैंस की उम्मीदें भी बढ़ जाती थीं. इतना ही नहीं, ‘सचिन-सचिन’ का शोर भी मैदान पर सुनाई देता था. खासतौर से उनके क्रिकेट करियर के अंतिम मैचों के दौरान तो यह अक्सर देखने को मिलता. अब हजारों फीट की ऊंचाई पर भी यही शोर सुनने को मिला.

लंबे वक्त तक भारतीय क्रिकेट का चेहरा रहे सचिन तेंदुलकर ने फैंस को जश्न मनाने के मौके दिए. करीब 10 साल पहले संन्यास ले चुके सचिन अब भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इसकी झलक तब देखने को मिलती है जब वह फैंस के बीच होते हैं. उनके फोटो-वीडियो अक्सर वायरल होते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें हजारों फीट की ऊंचाई पर एक फ्लाइट में ‘सचिन-सचिन’ का शोर सुनने को मिला. खास बात है कि सचिन खुद इस फ्लाइट में बैठे थे.

फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्रियों को जैसे ही पता चला कि सचिन भी इसमें मौजूद हैं तो सभी ने एक सुर में ‘सचिन-सचिन’ का शोर मचाना शुरू कर दिया. ऐसा लगा जैसे क्रिकेट स्टेडियम में लोग हों. शायद सचिन ने भी नहीं सोचा होगा कि ऐसा कुछ उन्हें फ्लाइट में देखने को मिलेगा. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सचिन नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन, फ्लाइट में इस शोर को सुनकर भी वह गदगद हो गए.

सचिन ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए सभी का आभार जताया. उन्होंने लिखा, ‘फ्लाइट के उन तमाम लोगों का धन्यवाद, जो थोड़ी देर पहले ‘सचिन-सचिन’ का शोर मचा रहे थे. इस एक लम्हे ने पुराने दिनों की यादें ताजा कर दीं. जब मैं मैदान पर उतरता था और यही शोर मेरे कानों में गूंजता था. दुर्भाग्य से सीट बेल्ट लगाने का सिग्नल हो चुका था, इसलिए आपका अभिवादन करने के लिए मैं खड़ा नहीं हो पाया. आप सभी को अब हेलो कह रहा हूं.’

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...