Breaking News

Airtel लेकर आया अपना नया प्लान, मिलेगा इतना ज्यादा डेटा

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल यूजर्स के लिए नया प्रीपेड प्लान लाई है। कंपनी का यह प्लान 199 रुपये है। इसमें 30 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। एयरटेल के इस प्लान की जानकारी सबसे पहले टेलिकॉम टॉक ने दी। एयरटेल पहले भी यूजर्स को 199 रुपये का प्लान ऑफर करता था।

पुराने प्लान में 24 दिन की वैलिडिटी मिलती थी, जबकि 199 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान 30 दिन की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। नए और पुराने प्लान में ऑफर किए जाने वाले डेटा में भी फर्क है। पहले 199 रुपये वाले प्लान में कंपनी 24 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 1जीबी डेटा देती थी, जिसे बाद में बढ़ा कर 1.5जीबी कर दिया गया था।

कंपनी 296 रुपये वाले प्लान में भी 30 दिन की वैलिडिटी दे रही है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में टोटल 25जीबी डेटा #ऑफर किया जा रहा है।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 1MB डेटा के लिए 50 पैसे खर्च करने होंगे। इस प्लान के सब्सक्राइबर को कंपनी FASTag की खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक दे रही है। इसके अलावा इसमें आपको फ्री विंक म्यूजिक और हेलोट्यून्स का भी फायदा होगा।

वहीं, नए प्लान में आपको 30 दिन तक इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 3जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1MB डेटा के लिए आपको 50 पैसे खर्च करने होंगे। नए प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में टोटल 300 फ्री एसएमएस ऑफर कर रही है। प्लान में ऑफर किए जाने वाले अडिशनल बेनिफिट में फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...