Breaking News

पानी की समस्या को लेकर जाम लगा रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, ग्रामीणों ने किया पथराव

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव करते हुए पुलिस और लोगों के वाहन तोड़ दिए। पत्थर लगने से चौकी इंचार्ज और पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.एसएसपी अजय कुमार  ने बताया कि घटना में शामिल 10 उपद्रवियों को अरेस्ट किया गया है।

जानकारी के मुताबिक थाना नारखी क्षेत्र के गांव पिपरौली में पानी की टंकी लगी हुई है। उसी टंकी से पहाड़पुर गांव में पानी की आपूर्ति की जाती है। तीन दिन पहले असामाजिक तत्वों ने पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया था। उसके बाद से गांव में पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही थी। पानी को परेशान ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पाइप लाइन टूटने के कारण तीन दिन से पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। पुलिस पर पथराव करते हुए दौड़ा दिया। उनकी गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

पत्थरबाजी में पत्थर लगने से चौकी इंचार्ज नगला बीच आशीष कुमार समेत दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। मौके पर एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण, एसडीएम टूंडला डॉ. बुशरा बानो समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए पानी की समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर मामला शांत हो सका। बाद में अधिकारियों ने पाइप लाइन को ठीक कराते हुए पानी की समस्या का समाधान कराया। एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण का कहना है कि पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने जाम लगाया था। पुलिस जाम खुलवाने गई तभी कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। कुछ पुलिसकर्मी के चोट आई है तो कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...