Breaking News

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए लांच किया नया प्रीपेड प्लान, यहाँ जानिये पूरी डिटेल

Airtel New Prepaid Plans 2019: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने नए प्रीपेड प्लान को 3 दिसंबर से लागू कर दिया है। बढ़ी कीमत के साथ एयरटेल के प्रीपेड प्लान में दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने की लिमिट कर दी गई है। लेकिन अब Airtel ने अपने अनलिमिटेड प्लान में वॉयस कॉल पर FUP लिमिट को खत्म करने की घोषणा की है।

एयरटेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए तीन नए प्लान भी पेश किए हैं। इन्हें 219 रुपये, 399 रुपये और 449 रुपये में पेश किया गया है। एयरटेल अपने अनलिमिटेड प्लान के साथ देशभर के किसी भी दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है।

 

एयरटेल यूजर को इस प्लान के तहत 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ रोज 1GB डेटा और हर दिन 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर को फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड विंक म्यूजिक और Airtel Xstream ऐप का एक्सेस मिलेगा।

एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है। इसके तहत Airtel यूजर को रोज 1.5GB डेटा और 100 एसएसएस मिलेंगे। इसके अलावा फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम ऐप का एक्सेस मिलेगा।

एयरटेल के 449 रुपये वाले प्लान में एयरटेल यूज़र को 56 दिनों की वैधता के साथ किसी भी नेटवर्क पर कॉल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2 जीबी डेटा और प्रतिदिन 90 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा फ्री हेलो ट्यून, अनलिमिटेड विंक म्यूज़िक और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम ऐप का एक्सेस मिलेगा।

About News Room lko

Check Also

पीएनबी ने बैंकिंग उत्कृष्टता के 130 साल पूरे होने का उत्सव मनाया

देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) ने अपने 130 वें ...