Breaking News

मुख्यमंत्री शिवराज सहित केंद्रीय मंत्री जिलों में करेंगे प्रवास

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की दृष्टि से भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आज (मंगलवार को) प्रदेश के विभिन्न जिलों के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निवाड़ी जिले के ओरछा, सीहोर जिले के बुधनी, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर, मुरैना जिले के दिमनी तथा केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल दमोह और नरसिंहपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे।

👉भाई दूज के दिन 15 नवंबर को बंद होंगे यमुनोत्री धाम के कपाट

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान आज सुबह 10.00 बजे निवाड़ी जिले के ओरछा पहुंचेंगे, जहां राम राजा के दर्शन करने के पश्चात चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर बाद बुधनी जिले के दौरे पर रहेंगे और देर रात भोपाल के कैंची छोला दशहरा मैदान में आयोजित रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सहित केंद्रीय मंत्री जिलों में करेंगे प्रवास

उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दोपहर 12 बजे ग्वालियर संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ करने के पश्चात मुरैना जिले के दिमनी में कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे। वहीं, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल सुबह कुण्डलपुर पहुंचकर दर्शन करेंगे इसके पश्चात् बांदकपुर में भगवान जागेश्वरनाथ का अभिषेक करेंगे। दोपहर एक बजे तेंदूखेडा, शाम 4.00 बजे नयाखेड़ा में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होंगे। देर शाम 7.00 बजे नरसिंहपुर में सोनी समाज की बैठक में शामिल होंगे।

बुधवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भोपाल और वीरेंद्र खटीक सागर प्रवास पर

अग्रवाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा 25 अक्टूबर को भोपाल प्रवास पर रहेंगे। वे यहां को प्रात 11 बंसल वन स्थित मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे।

वहीं, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक 25 अक्टूबर को सुबह 11 बजे सागर जिले के रेहली पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी गोपाल भार्गव के नामांकन में शामिल होंगे एवं सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री खटीक दोपहर 2 बजे सागर में रोड शो एवं जनसंपर्क करेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...