एयरटेल थैंक्स ऐप ने एयरटेल क्रिकेट बोनांजा के साथ बढ़ाया क्रिकेट सीजन का रोमांच

लखनऊ। भारती एयरटेल (Airtel) ने एनडीटीवी के सहयोग से एयरटेल क्रिकेट बोनांजा लॉन्च कर, फिलहाल चल रहे क्रिकेट सीज़न के रोमांच को और बढ़ा दिया है। एयरटेल के ग्राहकों के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप पर उपलब्ध क्रिकेट बोनांजा में क्रिकेट का इंटरेक्टिव खेल और कई तरह की क्विज़ प्रतियोगिताएं शामिल हैं।

ख्रेलने के बेहतरीन अनुभव के साथ प्रतिभागियों को हर दिन और हर हफ्ते जीत सकते हैं सैमसंग स्मार्टफोन, सोनी ब्लूटूथ स्पीकर और अमेज़न शॉपिंग वाउचर जैसे रोमांचक पुरस्कार। लोग इस कॉन्टेस्ट में किस स्तर तक हिस्सा लेते हैं, उस आधार पर उन्हें पॉइंट्स मिलेंगे। कॉन्टेस्ट के खत्म होने पर एक भाग्यशाली विजेता को अपने घर ले जाने के लिए मिलेगा एक रॉयल एनफील्ड 350 मोटरबाइक।

प्रिडिक्ट टू विन : प्रतिभागियों को तीन आसान सवालों के जवाब देने के साथ मैच के स्कोर का अनुमान लगाना होगा।

क्विजमेनिया : अपनी मनपसंद टीम के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब देकर उपयोगकर्ता (यूज़र) अपने दोस्तों और परिवार को कॉन्टेस्ट में आमंत्रित कर सकते हैं और उनके साथ प्रतिस्पर्धा भी कर सकते हैं।

स्पिन द व्हील : दैनिक और हर हफ्ते के इनाम जीतने के लिए यूजर्स को एक डिजिटल व्हील घुमाना होगा।

Loading...

गेम प्ले : विभिन्न तरह के इनाम जीतने और पॉइंट्स जमा करने के लिए फील्डर चैलेंज और सुपर क्रिकेट जैसे दिलचस्प क्रिकेट के गेम खेलने का मौका।

एयरटेल थैंक्स ऐप के उपयोगकर्ताओ को क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियों पर अपडेट रहने के लिए एनडीटीवी के जरिये क्रिकेट न्यूज़, मैच शेड्यूल् नोटिफिकेशन और स्कोर अलर्ट भी मिलते रहेंगे।

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर आदर्श नायर ने कहा कि, चाहे विभिन्न सेवाएं हों, या फिर सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन, हम एयरटेल थैंक्स ऐप को एक ऐसा ठिकाना बनाना चाहते हैं जहाँ से हमारे ग्राहकों की सभी जरूरतें पूरी हो सकें। एनडीटीवी के जरिये अपने ग्राहकों को क्रिकेट का एक ‘गेमीफाइड’ अनुभव देते हुए फिलहाल चल रहे खेलों के सीज़न के रोमांच को कई गुना बढ़ा कर हम काफी उत्साहित हैं।

एनडीटीवी के चीफ स्ट्रेटजी ऑफिसर अरिजीत चटर्जी ने कहा कि, एयरटेल के साथ इस पहल का हिस्सा बनकर हम काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हमारी यह कोशिश है कि बेहतरीन कंटेंट के साथ हम एयरटेल के ग्राहकों के लिए गेमिंग के ‘वन-स्टॉप’ गंतव्य बन सकें। हमेशा की तरह अपनी सेवाओं का उपयोग करने वालों को एक ऐसा बेमिसाल अनुभव देना, जिसमें कंटेंट, वाणिज्य और विभिन्न समुदाय अभिन्न हिस्से हों, एनडीटीवी के डीएनए का भाग रहा है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

इन धांसू फीचर्स संग लॉन्ग हुआ दुनिया का पहला फीचर फोन Pulse 1, जानिए दाम

कोरोना काल में टेक इंडस्ट्री में सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *