Breaking News

अजियो ने पेश किया भारत का शानदार फैशन सेल “अजियो बिग बोल्ड सेल”

लखनऊ। ट्रेंड के अनुरुप, फ्रैश स्टाइल और फैशन के उच्च सौंदर्य बोध के लिए पहचानी जानेवाली भारत की अग्रणी ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर अजियो, उनके 1 जुलाई से 5 जुलाई तक चलने वाले बिग बोल्ड सेल के साथ आपको खरीदारी करने की कई वजहें पेश कर रही है। नाम के अनुसार ही अजियो बिग बोल्ड सेल फैशन की अब तक की सबसे बड़ी और सबसे बोल्ड सेल है जो 2500+ब्रांड की 6,00,000 से ज़्यादा स्टाइल वाले सबसे व्यापक कैटेलॉग पर 50-90% की छूट देगी।

संपूर्ण देशभर के ग्राहकों के लिए इससे पहले कभी न सुनी गई कीमतें, हर घंटो वाली स्पेशल डील, ईनाम और पॉईंट जैसे खरीदने पर मजबूर कर देने वाली योजनाओं के साथ अजियो बिग बोल्ड सेल में नाइकी, प्यूमा, एडिडास, लेवीस, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन और कई अन्य जैसे दुनिया के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रांड के स्टाइल्स बेहद आकर्षक कीमतों में उपलब्ध हैं।

इस मेगा इवेंट में आप देखेंगे फैशन को करीब से फॉलो करने वाली मशहूर हस्तियों में से एक अभिनेत्री सोनम कपूर, और पॉपूलर आइकन गुरु रंधावा, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल और मौनी रॉय जो सेल के फैशन के स्तर को और भी ऊंचा करेंगे।

सभी के लिए कुछ ना कुछ पेश करने वाली इस सेल में आप टीशर्ट, जीन्स, कुर्ता और जूतों जैसे लोकप्रिय श्रेणी में 50 से 90% तक की छूट और बेमिसाल डील पा सकेंगे। कीमतों के अलावा इस सेल के दौरान अजियो कई अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड लॉन्च करने का बड़ा कदम भी उठा रही है। देशभर में फैशन के दीवानों के लिए अजियो सबसे पसंदीदा प्लैटफॉर्म बन गया है और यह उनके लिए लेकर आता है पुरुषों और महिलाओं के कपड़े और एक्सेसरीज़ का विशेष रुप से चयन किया हुआ कलेक्शन।

About Samar Saleel

Check Also

Honda टू-व्हीलर्स की सेल में देखने को मिली जबर्दस्त बढ़ोतरी, 20 प्रतिशत का आया उछाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HSMI) ने बताया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *