Breaking News

अधिवेशन के दौरान हुए घटनाक्रम पर अजित पवार ने तोड़ी चुप्पी कहा-“क्या वॉशरूम के लिए बाहर…”

राकांपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में बैठक बीच में ही छोड़कर चले जाने और संबोधित न करने के सवाल पर शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने सफाई दी है। अजित को जब मंच पर संबोधन के लिए बुलाया गया तो वे उठकर चले गए और वापस नहीं लौटे थे. आज अजित पवार प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

अजित पवार ने कहा कि कई नेता समय की कमी के कारण नहीं बोल पाए थे, लेकिन इसका क्या ये मतलब है कि हर कोई असंतुष्ट है या नाराज है. अजित ने कहा कि मैं मीडिया से अपील करता हूं कि तथ्यों के आधार पर खबरें चलाएं.

वहीं, अजित पवार ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को विपक्षी दलों के समर्थन के सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने यह यात्रा अपने दम पर शुरू की है। यह यूपीए की भारत जोड़ो यात्रा नहीं है और उन्होंने इस बारे में हमसे बात भी नहीं की है, लेकिन यह एक बड़ी यात्रा है।

अजित पवार ने शिवसेना बनाम शिवसेना की लड़ाई पर कहा कि महाराष्ट्र अब बिहार बन गया है. कोई भी विधायक दिन के उजाले में आग लगा रहा है.  मेरा किसी भी राज्य को बदनाम करने का इरादा नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ तुलना कर रहा हूं”. इस पूरे सियासी घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया और पार्टी में अन्तर्कलह की खबरें सामने आने लगीं।

About News Room lko

Check Also

आखिर कौन हैं गुजरात का ऑटो ड्राइवर जिसके घर पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया डिनर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली के विवादास्पद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ...