राहुल गांधी के टी-शर्ट मामले को लेकर कांग्रेस का बीजेपी पर तंज़ कहा-“मैं इसकी असलियत बता दूं तो…”

कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने राहुल गांधी के टी-शर्ट मामले को लेकर सोमवार को भाजपा पर निशाना साधा।पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि हम टी-शर्ट और अंडरवियर के बारे में बात नहीं करते हैं।

जयराम रमेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि झूठ की फैक्ट्री ओवरटाइम काम कर रही है। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि यह महंगाई और बेरोजगारी को लेकर है।

जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा, भारत जोड़ो यात्रा में मन की बात नहीं होती है। जनता की चिंता होती है। मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि ये ‘जनता की चिंता’ के साथ ‘बीजेपी के लिए चिंता’ हो जाएगी।

अगर वे जूते और टी-शर्ट को मुद्दा बनाना चाहते हैं तो यह उनके डर को दिखाता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वे (भाजपा) अब कुछ भी बोल रहे हैं। झूठ की फैक्ट्री चल रही है।राहुल गांधी हर रोज 25 किलोमीटर चलना चाहते हैं। सुबह के चरण में करीब 5000 लोग रहते हैं.

उन्होंने कहा, पांच दिन में तमिलनाडु और केरल में हमारे संगठन में उत्साह देखने को मिला है। भारत जोड़ो यात्रा का एक मकसद ये भी था।कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा का केरल में आज यानि सोमवार को दूसरा दिन है और इसे लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा गया। .

 

About News Room lko

Check Also

मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से अचानक दिया इस्तीफा, बताई जा रही ये बड़ी वजह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने ...