Breaking News

Alliance की 80 सीटों पर जीत सुनिश्चित हो : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज चंदौली, मिर्जापुर, वाराणसी और सोनभद्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से भाजपा को हराने की रणनीति बनाने के साथ इन क्षेत्रों की चुनावी राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की। वाराणसी प्रधानमंत्री का निर्वाचन क्षेत्र होने से समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन Alliance के लिए भी महत्वपूर्ण है और इस क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की जीत से देश को नया प्रधानमंत्री मिलने का रास्ता प्रशस्त हो जायेगा।

Alliance में शामिल दलों के साथ

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं का अखिलेश यादव ने आह्वान किया कि लोकसभा की 80 की 80 सीटों पर हर हाल में जीत सुनिश्चित करें। Alliance गठबंधन में शामिल दलों के साथ समन्वय और सहयोग से भाजपा की हर चाल को विफल करते हुए अपने प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने के लिए एकजुट हों।

उन्होंने कहा कि मतदाता ही भाग्यविधाता है इसलिए बूथस्तर पर ‘‘समाजवादी बूथ रक्षक‘‘ पूरी मजबूती से मतदान स्थलों पर डटकर वोट की लूट न होने दें। बिना शोर शराबा किए चुपचाप शांतिपूर्ण ढंग से निष्पक्ष एवं स्वतंत्र मतदान हो सके, इसका हर कार्यकर्ता ध्यान रखें।

श्री  यादव ने कहा कि भाजपा ने राजनीति के नैतिक चरित्र को बिगाड़ा है। भाजपा राज में आतंकवाद पर नियंत्रण नहीं हो सका। देश की सुरक्षा से जुड़े राफेल विमान के सौदे से सम्बन्धित फाइलों के चोरी हो जाने की घटना बहुत गंभीर है। भाजपा अपनी कथित उपलब्धियों पर जनता के सामने उसकी कलई एक-एक कर खुलती जा रही है।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा नफरत और समाज को बांटने का काम करती है। जबकि समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल का गठबंधन विचारों का गठबंधन है। यह गठजोड़ एकाधिकारवादी व्यवस्था को शिकस्त देने का काम करेगा।

Loading...

भाजपा ने अब तक वादाखिलाफी और मुद्दों से बहकाने का ही काम किया है। नौजवानों को बेरोजगार बनाया है। मंहगाई बढ़ी है। उस पर सर्जिकल स्ट्राईक कब होगी? और किसान ज्यादा बेहाल जिन्दगी जीने को अभिशप्त है। उसकी आय दुगनी नहीं हुई। भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लगी है।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नैनीतालः मिसाइल की तरह दिखने वाला कालाढूंगी के जंगल में मिला उपकरण, मचा हड़कंप

कालाढूंगी के जंगल में मिसाइल की तरह दिखने वाला उपकरण मिला है। जिसे देख स्थानीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *