Breaking News

मनीष सिसौदिया की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना , कहा अच्छा काम करने वाले…

सीबीआई ने कथित शराब घोटाले लेकर रविवार की शाम दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की राजनीति में उबाल आ गया है।

आम आदमी पार्टी का दिल्ली में भाजपा दफ्तर के घेराव का प्लान है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मनीष सिसौदिया की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मायावती के सवाल पर कहा कि यह देखना होगा कि कौन कहां, किससे मिला हुआ है? भाजपा सरकार, टॉप टेन माफिया की सूची जारी करे। उन्होंने कहा कि यह एक साजिश है।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की गिरफ्तारी की गई। जबकि वह इतना अच्छा काम कर रहे हैं। जो सुधार कर रहे हैं वे जेल भेजे जा रहे हैं। उधर, प्रयागराज शूटआउट पर यूपी में सियासत तेज हो गई है।

सोमवार को बसपा प्रमुख मायावती ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि अतीक की पत्नी शाइस्ता यदि दोषी पाई गईं तो उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा। मायावती ने अतीक को समाजवादी पार्टी का प्रोडक्ट बताते हुए इस मुद्दे पर सपा को घेरने की कोशिश भी की। इस पर सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि बैठे-बैठे ट्वीट से राजनीति नहीं चलती।

About News Room lko

Check Also

अवैध रूप से संचालित पागलखाने के सभी मरीजों के पैर से निकाली गई बेड़ी, चार भेजे गए घर

गाजीपुर जिले के जमानिया कोतवाली क्षेत्र के मदनपुरा रोड के किनारे अवैध तरीके से संचालित ...