Breaking News

रश्मिका मंदाना ने पहनी ऐसी ड्रेस , लोग बोले- उर्फी मत बनो

श्मिका मंदाना साउथ सेंसेशन हैं। पुष्पा के बाद उनकी पॉप्युलैरिटी हिंदी सिनेप्रेमियों के बीच भी बढ़ चुकी है। रीसेंटली जब वह एक इवेंट में पहुंचीं तो उनकी ब्लैक ड्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गई।

लोगों को अपनी फेवरिट ‘श्रीवल्ली’ का यह लुक जरा भी नहीं भाया। सोशल मीडिया पर वायरल रश्मिका के एक वीडियो पर लोग उन्हें उर्फी जावेद से इंस्पायर्ड बता रहे हैं।

इस पर एक यूजर ने लिखा है, क्या हो गया इंडस्ट्री को, ये सब बॉयकॉट के काबिल हैं। जानी-मानी पर्सनैलिटी को एक्सपोज करने की क्या जरूरत है। एक ने लिखा है, इसको भी बॉलीवुड की हवा लग गई… कपड़ों के नाम पर कुछ भी… जितना भी कपड़ा पीछे छोड़कर चल रही है उतने में तो पूरी दरी बन जाती। क्यूट तो बहुत है पर इतनी क्यूटनेस मत दिखाओ कि सामने वाला कन्फ्यूज हो जाए। एक कमेंट है, ये उर्फी जावेद से इंस्पायर है। उससे क्लासेस मत लो।

रश्मिका मंदाना पुष्पा में श्रीवल्ली का रोल करने के बाद हिंदी दर्शकों के बीच खास जगह बना चुकी हैं। उन्हें फिल्म में काफी पसंद किया गया और ऑडियंस खूब प्यार देती है। हालांकि रीसेंटली उनके एक आउटफिट पर लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स किए हैं। रश्मिका ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी जिसका ऊपरी और निचला हिस्सा ट्रांसपेरेंट था। उन्होंने खुश होकर पैप्स को पोज दिए। वीडियो वायरल होते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

 

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...