Breaking News

NIA ने मुंबई पुलिस को किया अलर्ट, सरफराज मेमन मुंबई पहुंच गया

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मुंबई पुलिस को अलर्ट (Mumbai Police Alert) किया है. NIA ने मुंबई पुलिस को ईमेल पर सतर्क रहने की जानकारी देते हुए कहा को मुंबई में एक खतरनाक व्यक्ति घूम रहा है.

इस ईमेल के मिलने के बाद से जांच एजेंसी सतर्क हो गई है. NIA ने अपने ईमेल में “खतरनाक” इस शब्द का उल्लेख करते हुए मुंबई पुलिस को सतर्क होने के लिए कहा है. सूत्रों ने बताया की NIA ने अपने ईमेल में संदिग्ध व्यक्ति का नाम सरफराज मेमन (Sarfaraz Memon) बताया और कहा यह मुंबई पहुंच गया है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को बीते तीन फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति का ईमेल मिला था, जिसमें तालिबान का सदस्य होने का दावा किया गया था, जिसमें मुंबई में आतंकी हमले को अंजाम देने की धमकी दी गई थी. एनआईए ने मुंबई पुलिस के साथ मामले की संयुक्त जांच शुरू की है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय जांच एजेंसी ने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद महाराष्ट्र के कई शहरों को अलर्ट पर रखा गया था.

NIA ने बताया की यह शख्स इंदौर का रहने वाला है इसने चीन, हांगकांग और पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली है और यह भारत के लिए खतरनाक है. NIA ने मुंबई पुलिस को उसका आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट और एलसी कॉपी भी ईमेल पर भेजा है. मुंबई पुलिस ने इंदौर पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी है.

About News Room lko

Check Also

सैम पित्रोदा ने फिर कांग्रेस को मुसीबत में डाला!

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए नई मुसीबत पैदा हो गई। दूसरे चरण की वोटिंग ...