Breaking News

टीपू से असली पप्पू बनेंगे अखिलेश यादव, सपा का घोषणा पत्र हवा हवाई – जयराम पांडेय

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयराम पांडेय ने कहा है कि लोकदल के संस्थापक किसानो के मशिहा रहे पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह के सानिध्य में रह कर राजनीति का ककहरा सिखने वाले मुलायम सिंह यादव राजनीति में जब पारंगत हो गये तो लोक दल से अलग होकर स्वजातीय दल समीकरण के सहारे पहलवानी दाव लगा कर सत्ताधीश बन बैठे।

उन्होंने कहा, बिना मेहनत के पिता की विरासत को सम्हाल रहे टीपू से राष्ट्रीयअध्यक्ष बने अखिलेश यादव गठबंधन के सहारे चुनाव लड़ रहे हैं और विभिन्न अवसरवादी छोटे, छोटे दल इस बार अखिलेश को भी असली पप्पू साबित कर देंगे। उन्होने कहा कि दरअसल यूपी में अखिलेश यादव 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने सहित अन्य लोक लुभावन वादे कैसे पूरा करेंगे और इन वादों को पूरा करने में कितना खर्च होगा इसका उल्लेख इनके घोषणा पत्र में नही किया गया है। जिससे साबित होता है कि इनका घोषणा पत्र सिर्फ हवा हवाई ही साबित होगा।

इस बार उत्तर प्रदेश के किसान, मजदूर, गरीब, बेरोजगार सहित सभ्य समाज जातिगत समीकरण के आधार पर अपने मताधिकार का प्रयोग न करके अपने रोजी, रोटी, रोजगार और विकास तथा भय, भूख, भ्रष्टाचार को याद कर के मताधिकार का प्रयोग कर रहा है। लोकदल किसानों की पार्टी है किसी जाति की नही इस बार सूबे में किसानों की सरकार बनेगी।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...