Breaking News

मुख्य चयनकर्ता ने की धोनी की तारीफ, कही इतनी बड़ी बात

विश्व कप में हार के बाद से धोनी की हो रही आलोचनाओं के बीच में अब धोनी के लिए एक राहत भरी खबर आई है। टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता ने धोनी के टीम बने रहने पर धोनी का समर्थन किया है। भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एक इंटरव्यू में विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की खूब तारीफ की है। उन्होंने इस इंटरव्यू में भारतीय टीम की सेलेक्शन कमिटी को लेकर उठ रहे सवालों का भी जवाब दिया।

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम इंडिया में धोनी की किरदार को लेकर कहा कि अगर हम विश्व कप 2019 का सेमीफाइनल जीत जाते तो उसमें सबसे बड़ा योगदान धोनी और जडेजा का होता, जिन्होंने टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर के फ्लॉप हो जाने पर भारतीय टीम की पारी को संभाला और ये उनके करियर की सबसे अच्छी पारियों में से एक थी।

एमएसके प्रसाद ने आगे कहा कि मैं ये कह सकता हूं कि धोनी आज भी शॉर्ट फॉर्मेट यानी टी-20 और वनडे के सबसे अच्छे फिनिशर और विकेटकीपर है। उनके अलावा सभी विकेटकीपर वर्क इन प्रोग्रेस है। धोनी बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज भारतीय टीम की मजबूत कड़ी है। उनके खाली स्थान को भर पाना बेहद मुश्किल है।

मुख्य चयनकर्ता से जब पूछा गया कि क्या बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले घरेलू सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी को मौका दिया जाएगा तो उन्होंने कहा कि मैं पहले भी बता चुका हूं कि अब हम भविष्य को देखते हुए भारतीय टीम में ऋषभ पंत को ज्यादा से ज्यादा मौके देंगे, जिससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और वो टीम की जरूरत के हिसाब से प्रदर्शन कर पाएंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...