Breaking News

अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो, देख छूटने लगे लोगो के पसीने

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्सर एक्टर्स के एमएमएस लीक होने की खबरें आती रहती हैं। कभी एक्टर्स उस पर चुप्पी साधे रहते हैं तो कभी लीक एमएमएस को झूठा करार देते हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कथित एमएमएस वायरल होने की चर्चा रही।

बेलगाम शिक्षा व्यवस्था: किताबों में कमीशन का खेल, अभिभावक रहे झेल

अक्षरा सिंह

कहा गया कि उनका आपत्तिजनक वीडियो टेलीग्राम और रेडिट पर शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने दावा किया कि उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड आपत्तिजनक हालत में हैं। अभी तक अक्षरा ने इस पर कुछ नहीं कहा है। इस बीच वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं जहां उन्होंने इन सबसे बेफिक्र रील शेयर किया है।

कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने उनके वायरल वीडियो को लेकर सवाल भी पूछा। एक ने लिखा, ‘आपका कोई वीडियो वायरल हुआ है क्या? या अफवाह है?’ एक यूजर ने कहा, ‘है तो भोजपुरी शेरनी अक्षरा सिंह का जवाब नहीं।’ तो वहीं एक ने उन्हें ट्रोल किया, ‘एक तरफ आकांक्षा की मौत हो गई दूसरी तरफ ये अपनी लीला में मग्न है।’ एक यूजर ने उनके टीशर्ट के बारे में पूछा, ‘पवन भैया वाला पहने हो क्या।’

सामंथा रुथ प्रभु ने किया ये काम, फिर भी हंसते हुए देती रहीं ऐसे पोज

अक्षरा ने होटल के कमरे से लेटेस्ट वीडियो बनाया है। वह शीशे के सामने खड़ी होकर रील बना रही हैं। उन्होंने फोन खुद पकड़ा हुा है। अक्षरा गाना ‘यार तेरा चेतक ते चल्ले’ पर डांस कर रही हैं। उन्होंने व्हाइट लूज हुडी पहना है। इसके साथ रिप्ड जींस मैच किया। बालों को कर्ली करके खुला रखा है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...