Breaking News

इस नए अंदाज में नज़र आई नरगिस फाखरी, दिखी बेहद खूबसूरत

आज नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) के भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैन हैं. लेकिन वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं। एक्टिंग, डांसिंग और फैशन के अलग-अलग शेड्स में अपना जादू दिखा चुकीं नरगिस फाखरी ने हाल ही में एक शानदार अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन किया.

बेलगाम शिक्षा व्यवस्था: किताबों में कमीशन का खेल, अभिभावक रहे झेल

नरगिस का पहनावा चर्चा का विषय था क्योंकि नरगिस ने ऑलिव ट्यूब टॉप के साथ बॉडी-फिट लेदर स्कर्ट पहन रखी थी, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा.

अक्षरा सिंह ने शेयर किया वीडियो, देख छूटने लगे लोगो के पसीने

नरगिस फाखरी

लैक्मे फैशन वॉक में उनका लुक और वॉक चर्चा का विषय बना रहा।बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने साल 2011 में फिल्म रॉकस्टार से एक्टिंग में डेब्यू किया था. नरगिस ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खींचा है. उनके काम से ज्यादा उनके लुक्स की चर्चा होती है. ऐसे में नरगिस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

नेटवर्क के बिना विकसित भारत की कल्पना संभव नहीं!

हम सभी ने आखिरी बार नरगिस को अनुपम खेर और नीना गुप्ता के साथ “शिवशास्त्री बलबोआ” में देखा था. दर्शकों और फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था. हाल ही में, कॉस्मो इंडियन ब्लॉगर अवार्ड समारोह दिल्ली में संपन्न हुआ और नरगिस ने गुरफतेह पीरजादा के साथ समारोह की मेजबानी की.

About News Room lko

Check Also

नेटफ्लिक्स इस दिन खोलेगा राजमौली की सफलता के राज, तय हो गई डाक्यूमेंट्री की रिलीज डेट

भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार निर्देशकों में एसएस राजामौली का नाम भी जरूर शामिल किया ...