Breaking News

अक्षय कुमार बने डाबर च्यवनप्राश का नया चेहरा

नयी दिल्ली। आयुर्वेद विशेषज्ञ डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार और फिटनेस आइकन अक्षय कुमार को अपने प्रमुख स्वास्थ्यवर्धक ब्रांड डाबर च्यवनप्राश के नए चेहरे के रूप में घोषित किया। अक्षय कुमार के साथ एक नया विज्ञापन जारी किया गया है जो कि लिव हेल्दी यानि स्वस्थ जीवन जीने के संदेश के साथ राष्ट्र को एक साथ आने और इन अनिश्चित समय में आन्तरिक शक्ति बढ़ाने की प्रतिज्ञा लेने के लिए प्रोत्साहित करता है।

डाबर इंडिया लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित मल्होत्रा ने इस मौके पर कहा कि आज हम जिस दौर में जी रहे हैं वह पहले से कहीं अधिक प्रतिरक्षा इम्यूनिटी की आवश्यकता और महत्व को रेखांकित करता है। मजबूत इम्यूनिटी हमारे चारों ओर फैली बीमारियों के खतरे के खिलाफ लड़ने के लिए महत्वपूर्ण है। अश्वगंधा, गिलोय और आंवला जैसी 40 से अधिक जड़ी बूटियों की शक्ति के साथ डाबर च्यवनप्राश हमेशा बीमारियों से लड़ने के लिए प्रतिरक्षा बढ़ाने में मदद करता है। डाबर च्यवनप्राश ने हमेशा राष्ट्र के स्वास्थ्य के निर्माण में मदद की है।

अक्षय कुमार स्वास्थ्य फिटनेस और आंतरिक शक्ति के प्रतीक हैं जो डाबर च्यवनप्राश के अद्वितीय गुण भी हैं। हम डाबर परिवार में उनका स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं। अपनी अद्वितीय प्रतिष्ठा के साथए डाबर च्यवनप्राश इस नए अभियान के साथ राष्ट्र को एक साथ आने का आह्वान करता है और इस अनिश्चित समय में राष्ट्र की आंतरिक शक्ति का निर्माण करने की प्रतिज्ञा करता है। नया डाबर च्यवनप्राश अभियान एक नया आह्वान है जो भारतीयों को अपने लिए और राष्ट्र के लिए अपनी शारीरिक प्रतिरक्षा और स्वास्थ्य को मजबूत रखने के लिए आमंत्रित करता है।

श्री मल्होत्रा ने इस मौके पर कहा कि इस नए अभियान के साथ डाबर च्यवनप्राश और अक्षय कुमार भारतीयों द्वारा भारतीयों के लिए मेड इन इंडिया की मजबूत भावना की स्थापना कर रहा है । डाबर च्यवनप्राश हर भारतीय घर के निवासियों के स्वास्थ्य के देखभाल के लिए प्रतिबद्भ है। मैककैन वर्ल्डग्रुप इंडिया द्वारा संकल्पित यह फिल्म एक गहरे उद्देश्य को जोड़ती है । ये दिखाती है कि हममें से प्रत्येक को अपनी इम्युनिटी को उच्च रखने की आवश्यकता क्यों है। यह एक व्यक्ति के लिए सुरक्षा से लेकर संपूर्ण राष्ट्र के लिए प्रतिरक्षा शक्ति का विचार रखता है। और यह ऐसा करने के लिए भारतीयों को आमंत्रित करते हुए सभी को भीतर से मजबूत बनने का संकल्प लेने को कहता है ताकि हम इस वर्तमान दौर की यात्रा में एक दूसरे का समर्थन कर सकें और मजबूत बन सकें।

प्रसून जोशी चेयरमैन मैककैन वर्ल्डग्रुप एशिया पैसिफिक सीईओ और सीसीओ मैककैन वर्ल्डग्रुप इंडिया ने कहा कि अक्षय कुमार हमारे देश में एक फिटनेस आइकन है और हमारे ब्रांड डाबर च्यवनप्राश को भी ये सम्मान प्राप्त है। मेरा हमेशा से मानना है कि ब्रांड और उसके एंडोर्सर के बीच एक अंतर्निहित समानता होनी चाहिए जो इस मामले में बिल्कुल सटीक तौर पर मौजूद है। मैं दो दशकों से अधिक समय तक डाबर कम्युनिकेशंस का हिस्सा रहा हूं और इसके शीर्ष तक पहुंचने की पूरी यात्रा देखी है। यह नया अभियान ब्रांड की यात्रा में एक और महान अध्याय होगा और उपभोक्ताओं के साथ संबंध मजबूत करेगा।श्

अक्षय कुमार ने कहा कि मैं डाबर परिवार का हिस्सा बनने पर बेहद गौरवान्वित और खुशी महसूस कर रहा हूं। डाबर ने प्रामाणिक आयुर्वेद के विज्ञान के माध्यम से देश के स्वास्थ्य और फिटनेस का लगातार पोषण और प्रोत्साहन किया है। मुझे वास्तव में विश्वास है कि एक साथ डाबर और मैं हर घर हर व्यक्ति तक डाबर च्यवनप्राश ले जाएंगेए ताकि सामूहिक रूप से हमारे देश की इम्युनिटी मजबूत हो जाए और हम हर चुनौती को जीत सकें।

About Samar Saleel

Check Also

जियो प्लेटफॉर्म्स की दो कंपनियों ने भारत ड्रोन महोत्सव में अपनी क्षमता प्रदर्शित की

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 27, 2022 नई दिल्ली: ...