Breaking News

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया OMG-2 का नया पोस्टर, देख फैंस हैरान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म OMG-2 का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अक्षय कुमार महादेव के लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने यूं तो इससे पहले भी शिव वाले लुक में अपना एक पोस्टर शेयर किया था, लेकिन इस नए पोस्टर में उनके लुक को काफी करीब से और बहुत साफ देखा जा सकता है।

‘आदिपुरुष’ विवाद के बीच सामने आई प्रभास की ये फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया OMG-2 का नया पोस्टर

अक्की के इस नए पोस्टर को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए एक काउंटडाउन के तौर पर भी देखा जा रहा है। वजह ये है कि पोस्टर पर बड़े अक्षरों में साफ-साफ फिल्म की रिलीज डेट लिख दी गई है। मालूम हो कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि फिल्म के पिछले पार्ट में अक्षय कुमार कृष्ण के अवतार में दिखाई पड़े थे। फिल्म में परेश रावल ने लीड रोल प्ले किया था और यह फिल्म उस वक्त की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शुमार रही थी।

बात करें इस पोस्ट पर आए कमेंट्स की तो लोगों को फिल्म से उम्मीदें तो काफी हैं लेकिन आदिपुरुष के बाद लोग थोड़े सतर्क नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- उम्मीद है हिंदू धर्म का मजाक ना बनाएं आप फिल्म में। वहीं एक शख्स ने लिखा- हमें इस तरह की फिल्में चाहिए। हाउसफुल फ्रेंचाइज जैसी फिल्में बनाना बंद करो। बता दें कि OMG-2 का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है, लेकिन देखना होगा कि यह फिल्म ‘आदिपुरुष’ की तरह दर्शकों को निराश ना करे।

पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “बस कुछ दिनों में। ओह माय गॉड 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर भी जल्द ही आ रहा है।” टाइगर श्रॉफ जिनके लिए अक्षय कु्मार हमेशा ही इंस्पिरेशन रहे हैं, उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट किया- पाजी फायर। मालूम हो कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में काम करते नजर आएंगे।

About News Room lko

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...