Breaking News

किसान यूनियन नेता ने फसलों व ग्रामीणों को बचाने के लिए मुख्यमंत्री को सम्बोधित कर दिया ज्ञापन

बाराबंकी। किसान यूनियन नेता ने फसलों व ग्रामीणों को बचाने के लिए मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन तहसील दार रामसनेही घाट बाराबंकी ग्यानेन्द्र सिंह को तत्काल कार्यवाही के लिए दिया है।

किसान यूनियन नेता ने फसलों व ग्रामीणों को बचाने के लिए मुख्यमंत्री को सम्बोधित कर दिया

मुख्यमंत्री के नाम संम्बोधित ज्ञापन में किसान यूनियन नेता राम सुरेश तिवारी ने कहा कि दर्जनों बार अधिकारियों को शिकायती पत्र ब्लाक से लेकर तहसील तथा जिले के अधिकारियों को भेजा लेकिन समस्या का निदान नही हुआ, जिसके कारण अवारा जनवरों से सभी ग्रामीण व किसान परेशान हैं। अवारा जानवरों के कारण किसानों की फसलों को भारी नुकसान हो रहा है वहीं राहगीरों को आने जाने में दुर्घटनाओं का सामना करना पड रहा है

किसान यूनियन नेता राम सुरेश तिवारी ने ग्यापन में कहा है कि गौआश्रम से रात में जानवरों को निकाल दिया जाता है, जिससे खेतों में मौजूद फसलों को खाने के बाद नष्ट कर देते हैं। इससे किसानों को भारी नुकसान हो रहा है। किसान नेता राम सुरेश तिवारी ने शासन प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि 01 अगस्त के पूर्व अवारा जनवरों को आश्रालयों में नहीं बंद किया जाता तो किसान यूनियन (धर्मेन्द्र गुट) अनिश्चतकालीन धरना ब्लाक बनींकोडर मुख्यालय पर किया जयेगा। किसान समर बहादुर सिंह मायाराम यादव समेत दर्जनों किसान मौजूद रहे।

रिपोर्ट – अरविन्द शुक्ला

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...