Breaking News

सिंगर उदित नारायण को पड़ा दिल का दौरा, मैनेजर ने किया अफवाहों को लकेर ये बड़ा खुलासा

मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन खबरों को देखने और पढ़ने के बाद उनके फैंस परेशान हैं।इन रिपोर्ट्स का खंडन खुद उदित नारायण के मैनेजर ने किया है। उनके मैनेजर भी कल रात से चिंता में हैं कि आखिर कौन और क्यों इस तरह की गलत खबरे उड़ाकर लोगों को परेशान कर रहा है?

मैनेजर ने बताया है कि उनकी तबीयत एकदम ठीक है और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। पता नहीं कहा से इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं। खुद उदित नारायण भी इन खबरों से काफी परेशान है। हर कोई उनकी सेहत का हाल जानना चाहता है, लेकिन क्या सच में उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है? या ये महज एक अफवाह है, तो चलिए आपको बताते हैं वायरल हो रही इस खबर का सच क्या है।

आदित्य नारायण ने भी सोशल मीडिया पर इस फेक न्यूज़ पर रियेक्ट किया है। आदित्य ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘पापा तो ठीक है, लेकिन कुछ जर्नलिस्ट ठीक नहीं है।’ अब उम्मीद है कि जल्द से जल्द ये फेक न्यूज़ उड़नी बंद हो जाएगी।उदित नारायण के मैनेजर ने बताया है कि उनकी तबीयत एकदम ठीक है और गायक को कुछ नहीं हुआ है। इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए उनका कहना है कि पता नहीं कहां से इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं।  ऐसे में वह भी काफी परेशान नजर आ रहे थे।

About News Room lko

Check Also

आर्यन खान ने अपने मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा, शाहरुख और गौरी ने किया रिएक्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ है और ...