Breaking News

अलीगढ़: बीजेपी विधायक मुक्ता राजा ने जिले में मौजूद मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों की मांगी जानकारी

अलीगढ़ शहर की बीजेपी विधायक मुक्ता राजा ने अलीगढ़ के जिला अधिकारी नगर को पत्र लिखा है.इस पत्र में उन्होंने जिले में मौजूद मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों की जानकारी मांगी है. इसके अलावा बीजेपी विधायक मुक्ता राजा ने अपने पत्र में लाउडस्पीकर को सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार जांच करने की भी बात कही है.

 

बीजेपी विधायक मुक्ता राजा ने अपने पत्र में मांग करते हुए जिलाधिकारी से जानकारी लेने के लिए लिखा है कि महानगर में कुल कितनी मस्जिद है उनमें से कितनी मस्जिदों पर लाउडस्पीकर लगे हैं.

क्या जिला प्रशासन द्वारा लाउडस्पीकर का भौतिक परीक्षण किया गया है अथवा नहीं. यदि नहीं तो शीघ्र मस्जिदों के लाउडस्पीकर की आवाज को माननीय न्यायालय के निर्देशानुसार कराया जाए.

उन्होंने सुबह पांच बजे से पहले मस्जिदों पर होने वाली अजान उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार है या नहीं. यदि नहीं तो अब तक क्या कार्रवाई की गई इसकी भी जानकारी अपने पत्र में मांगी है.

उन्होंने कहा कि पहले अजाने जो दी जाती थी जब लाउडस्पीकर नहीं थे तो लोग घरों में जाकर अजान दिया करते थे. लेकिन अब ना तो आवाजों में दम है और ना लोगों के अंदर ऐसा रहा कि वह उसको सुन सके.

About News Room lko

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...