Breaking News

जहांगीरपुरी में दुकान पर बुलडोजर चलता देख बोली महिला-“अब बचा ही क्या है? सब कुछ तो खत्म कर दिया”

जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद एमसीडी की तरफ से अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू हुई. हालांकि कुछ देर बाद ही कोर्ट की तरफ से रोक का आदेश दिया गया. उसके बावजूद तोड़फोड़ की कार्रवाई जारी है.

कोर्ट ने फिलहाल याथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है. इस दौरान इलाके में लोग बुलडोजर की कार्रवाई से बेहद परेशान दिखें. महिलाओं का गुस्सा साफ देखने को मिला. उन्होंने कहा, सब कुछ तोड़ दिया अब क्या बचा है?

एक महिला ने  कहा, उनके पति की पान की दुकान है जिसे आज अतिक्रमण की कार्रवाई में तोड़ दिया गया. उन्होंने कहा कि ये दुकान 35 साल से इस इलाके में है जिससे उनकी रोजी रोटी चल रही है.

उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, अब बचा ही क्या है? सब कुछ तो खत्म कर दिया. हमें तो जेल में कैद कर दिया है. एक अन्य महिला ने कहा, गरीब आदमी चाय की दुकान चलाकर अपने बच्चे पाल रहा है .

सुप्रीम कोर्ट अब इस मामले पर गुरुवार को फिर से सुनवाई करेगा. इससे पहले, जमीयत-उलेमा-ए-हिंद देश के कई राज्यों में चल रहे बुलडोज़र एक्शन के खिलाफ अपनी याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की थी.

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...