Breaking News

अलीगढ़ : यमुना एक्सप्रेस-वे पर प्राइवेट बस पलटी, तीन की मौत, 11 घायल

टप्पल थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 57 के पास अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराते हुए पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हैं। पुलिस घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराकर मृतकों की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है। हादसे पर मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए आलाधिकारियों को घायलों के उचित उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

टप्पल थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 57 के पास चालक को नींद झपकी आने से कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए पलट गई। बस के पलटने के बाद उसमें सवार यात्रियों की चीख-पुकार से आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

Loading...

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बस बाहर निकाला और इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया है। आनन-फानन में पुलिस टीम और राहत दल घटनास्थल पर पहुंचा। बस को क्रेन की मदद से उठाया गया। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। अलीगढ़ मंडल के आईजी सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

उपजिलाधिकारी खैर अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि कानपुर से एक प्राइवेट बस 45 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। शनिवार सुबह करीब पांच बजे अचानक ड्राइवर को झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है, ज​बकि 11 लोग घायल हैं। घायलों को टप्पल और नौहझील के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी है। सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जन सुविधाओं का विस्तार

उत्तर प्रदेश में पिछले साढ़े तीन वर्षों से जन सुविधाओं के विस्तार पर प्रभावी कदम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *