Breaking News

कोरोना वायरस की वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान की राधे

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की थाईलैंड की शूटिंग को कैंसल कर दिया गया था। थाईलैंड में शूट होने वाले सीक्वेंस की शूटिंग मुंबई में की जाएगी।

बता दें कि फिल्म ‘राधे’ का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में सलमान खान और दिशा पटानी हैं। रणदीप हुड्डा फिल्म में निगेटिव शेड के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मई यानी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन खबरें हैं कि राधे के लिए ईद पर रिलीज होना मुश्किल हो सकता है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, राधे का फाइनल शेड्यूल अभी पूरा होना बाकी है। जब हालात सामान्य होंगे तभी फिल्म का शूट पूरा हो पाएगा। दूसरी तरफ, सलमान खान से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म का शूट पहले ही खत्म होने वाला था। लेकिन कोरोना की वजह से थाईलैंड शूट कैंसल करना पड़ा। इसे मुंबई में शिफ्ट किया गया।

सूत्र की मानें तो पोस्ट प्रोडक्शन, वीएफएक्स का काम भी होल्ड पर है। अगर लॉकडाउन हट जाता है तो भी टीम के लिए ईद से पहले सारा काम खत्म करना बड़ा चैलेंज होगा। सूत्र का मानना है कि राधे का ईद पर रिलीज होना काफी मुश्किल है। अभी सिनेमाहॉल कब खुलेंगे इसकी भी जानकारी नहीं है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...