Breaking News

Xiaomi की Diwali with Mi सेल 16 अक्टूबर से, जानें डीटेल

फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही हैंडसेट निर्माता शाओमी ने भी अपनी दीवाली सेल का ऐलान कर दिया है. Diwali With Mi सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से Mi.com पर होगी. सेल के दौरान, हैंडसेट निर्माता डायमंड, गोल्ड और प्लैटिनम VIP मेंबर्स को अर्ली ऐक्सिस दिया जाएगा. अर्ली ऐक्सिस 15 अक्टूबर से मिलेगा. बता दें कि Flipkart Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर जबकि Amazon Great Indian Festival 17 अक्टूबर से शुरू होगी.

स्मार्टफोन कंपनी शाओमी और इसके भारत में चीफ मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर बताया कि गोल्ड, डायमंड और प्लैटिनम वीआईपी मेंबर्स को सेल का अर्ली ऐक्सिस मिलेगा.

शाओमी ने ट्वीट कर बताया, ‘#DiwaliWithMi की धमाकेदार डील्स के साथ एक बार फिर वापसी! #MiVIPClub के गोल्ड, डायमंड और प्लैटिनम मेंबर्स को अर्ली ऐक्सिस के दौरान एक्सक्लूसिव डील्स मिलेंगी और 15 अक्टूबर को फ्री शिपिंग http://mi.com पर मिलेगी.

शाओमी के मुताबिक, बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड्स और ऐक्सिस बैंक कार्ड्स के जरिए खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. Diwali With Mi’ सेल 6 दिनों यानी 21 अक्टूबर तक चलेगी. हैंडसेट निर्माता कंपनी इस दौरान 1 रुपये में फ्लैश सेल और क्रेजी डील्स के तहत कई प्रॉडक्ट्स पर छूट देगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...