Breaking News

देहरादून एक्सप्रेस में टॉयलेट के अंदर युवक ने कर ली आत्महत्या, देख दंग रह गए सभी यात्री

रेल पटरी पर दौड़ती हुइ ट्रेन में एकदम से सभी यात्री दंग रह गए। युवक के इस कदम से किसी भी यात्री को यकीन नहीं हो रहा था। ट्रेन के टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर जब पुलिस कर्मियों ने अंदर देखा तो वे भी दंग रह गए। देहरादून एक्सप्रेस में टॉयलेट के अंदर युवक ने खुद आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल डब्बे के टॉयलेट में एक युवक ने फंदे से लटकर कर आत्महत्या कर ली। ट्रेन के अंदर युवक के इस हैरान करने देने वाले कदम से सभी यात्री भी दंग रह गए। युवक का शव सोमवार को फंदे से लटका मिला। जीआरपी कोटा के कर्मियों ने पहुंच युवका के शव को उतारा।

अपने परिजनों को दिल्ली जाने की बात कहकर वह एक अप्रेल को अपने घर से निकला था। लेकिन, मृतक और परिजनों की तब से बात नहीं हुई थी । जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक आर्थिक रूप से कमजोर और नशे का भी आदी था। वह अक्सर घर से बाहर रहता था।

युवक के पास से मिले आधार कार्ड से आधार पर युवक की पहचान बूंदी क्षेत्र के देईखेड़ा निवासी पंकज राठौर, उम्र 25 पुत्र गोपाल राठौर के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। पुलिस द्वारा युवक के परिजनों से संपर्क करने पर कई अहम जानकारी मिली। परिजनों के अनुसार, युवक होटल में काम करता था।

 

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...