Breaking News

सपा के गढ़ आजमगढ़ में जीत दर्ज़ करने के बाद सीएम योगी से मिले निरहुआ, मिला ये ख़ास उपहार

उत्तर प्रदेश के लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. यूपी के रामपुर और आजमगढ़ से भारतीय जनता पार्टी  ने बंपर जीत हासिल की है.  स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट की।आजमगढ़ सीट से भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ और रामपुर से घनश्याम लोधी ने अपने प्रतिद्वंद्वी को जीत मिली है.

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को भगवान श्रीराम की एक प्रतिमा भेंट की। निरहुआ के साथ भोजपुरी कलाकार प्रवेश लाल यादव और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी मौजूद थीं। मुख्यमंत्री योगी ने निरहुआ को जीत की बधाई दी। यहां से निरहुआ भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे और संगठन महामंत्री सुनील बंसल से मुलाकात की।

आजमगढ़ से जीत के बाद निरहुआ ने ट्वीट कर जनता का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि जनता की जीत… आजमगढ़वासियों आपने कमाल कर दिया है. यह आपकी जीत है. उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही जिस तरीके से आप सबने भाजपा को प्यार, समर्थन और आशीर्वाद दिया, यह उसकी जीत है. यह जीत आपके भरोसे और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत को समर्पित है.

इन दोनों सीटों पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आजम खान का जादू नहीं चला. आजमगढ़ और रामपुर की जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ये बीजेपी की लोककल्याण नीति की जीत है.आजमगढ़ सपा का इतना मजबूत किला था कि 2014 में मोदी लहर के बावजूद भाजपा को यहां हार का सामना करना पड़ा था। तब यहां मुलायम सिंह यादव ने जीत दर्ज की थी।

 

About News Room lko

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...