Breaking News

अमर नाथ सिंह ने पकड़ा जनता दल का साथ 

लखनऊ। आज लोकसभा 2024 के चुनाव में बिहार में एनडीए गठबंधन को मिली सफलता और केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बनी सरकार में जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है और केन्द्र सरकार में भी पार्टी की भागीदारी है इससे अन्य पार्टी के नेताओं का पार्टी की तरफ आकर्षण बढ़ा है।

इसी क्रम में आज राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एवं सत्य क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी अमर नाथ सिंह ने जनता दल यूनाइटेड पार्टी की नीतियों एवं विचारों से प्रभावित होकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल के नेतृत्व में पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

👉🏼मृत बेटी को जिंदा करने की कोशिश में 24 साल पहले गिरफ्तार हो चुका है बाबा, तलाश सरगर्मी से

श्री सिंह के पार्टी में आने से बस्ती सहित पूर्वांचल के मण्डलो में पार्टी का जनाधार बढ़ेगा। इनके पार्टी में शामिल होने पर पार्टी के वरिष्ठ नेता मानेन्द्र सिंह, डॉ भरत गंगवार, अवधेश सिंह, संजय सिंह पटेल, आनन्द कुमार सिंह, पूनम सिंह, ममता सिंह, शैलेन्द्र वर्मा, सुभाष पाठक, भैया हरिशंकर पटेल, डिएम सिंह गहरवार, पटेल अभिषेक चौधरी, संजय कुमार सिंह, दिवाकर सिंह, कुंवर अजय सिंह, अमर सिंह कटियार, आनडॉ राजेश वर्मा, देवेन्द्र सिंह बाल्हार, राजेश वर्मा, शिव मंगल सरोज, गोकुल प्रसाद वर्मा, ओम प्रकाश वर्मा, जितेन्द्र सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने बधाई दी है।

About Samar Saleel

Check Also

शृंगार गौरी समेत ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों में सुनवाई टली, अब 20 जुलाई की पड़ी तारीख

वाराणसी:  ज्ञानवापी से जुड़े शृंगार गौरी समेत तीन मामलों में सुनवाई टल गई। जिला जज ...