Breaking News

भारत में लांच हुई Amazfit Band 7 , जाने दमदार फीचर

Amazfit ने भारत में अपने नए स्मार्ट बैंड के तौर पर Amazfit Band 7 को लॉन्च कर दिया है। इस प्रोडक्ट को कुछ दिन पहले अमेजन के माध्यम से भारत में लॉन्च होने के लिए टीज किया गया था और अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नए बजट स्मार्टबैंड की कीमत, उपलब्धता और पूरी डिटेल की घोषणा कर दी है। #Amazfit का नया स्मार्टबैंड लंबी बैटरी लाइफ और 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। फिलहाल ये अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है।

डिस्प्ले के साथ शुरुआत करें तो फिटनेस बैंड 7 में 282ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ 1.47-इंच AMOLED स्क्रीन है। बैंड ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले को भी सपोर्ट करता है। बैंड में 24/7 हार्ट रेट सेंसर, Sp02 मॉनिटर, स्ट्रेस और स्लीप क्वालिटी मॉनिटर है। बैंड असामान्य एचआर, ब्लड-ऑक्सीजन और स्ट्रेस अलर्ट भेजने में भी सक्षम है।

फिटनेस मोड के लिए, Amazfit का बैंड 7 चार स्पोर्ट्स के स्मार्ट रिकॉग्निशन के साथ 120 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है। Amazfit Band 7, PeakBeats, ExerSense और SomnusCare एल्गोरिथम से लैस है जिसे कंपनी ने डेवलप किया है। बैटरी लाइफ की बात करें तो, बैंड 7 को एक बार चार्ज करने पर 18 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। इसमें 282mAh की बैटरी है। हैवी यूज करने पर, यूजर्स को लगभग 12 दिनों की बैटरी लाइफ मिलने की उम्मीद है।

Amazfit Band 7 सामने की तरफ AMOLED डिस्प्ले प्रदान करता है और इसे एक बार चार्ज करने पर 2 सप्ताह से अधिक समय तक चलने के लिए रेट किया गया है। कहा जा रहा है कि स्मार्टबैंड, बाजार में मौजूग एमआई बैंक सीरीज, रेडमी बैंड सीरीज और रियलमी बैंड सीरीज समेत अन्य बैंड्स को टक्कर देगा, जो बाजार में 3,000 रुपये से कम के साथ-साथ 5,000 रुपये से कम सेगमेंट में उपलब्ध हैं।

About News Room lko

Check Also

15 से 20 द‍िसंबर के बीच 13वीं क‍िस्‍त की तारीख, पीएम क‍िसान के ल‍िए ऐसे कराएं रज‍िस्‍ट्रेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पीएम क‍िसान सम्‍मान न‍िध‍ि केंद्र सरकार की महत्‍वाकांक्षी ...