Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, बिधूना से काम निपटा कर बाइक से जा रहा था घर

घर जाते समय युवक टक्कर लगने से बाइक समेत पानी भरी एक खाई में जा गिरा‌

बिधूना/औरैया। कोतवाली क्षेत्र में बिधूना रामगढ़ मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गयी। युवक की मौत की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ‌और वाहन की तलाश करने के साथ मामले की जांच में जुटी हुई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, युवक बाइक से जा रहा था घर, टक्कर से पानी भरी खाई में गिर गया था

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव हरचन्दी पुर्वा निवासी अनुज यादव 35 वर्ष पुत्र सिरोहन सिंह किसी काम से कस्बा बिधूना आया हुआ था जहां से अपना काम निपटा कर बाइक से वापस अपने गांव हरचन्दी पुर्वा जा रहा था‌‌। युवक बिधूना रामगढ़ मार्ग पर ककराघाट के समीप पहुंचा ही था तभी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल होकर बाइक समेत वहीं पानी भरी एक खाई में जा गिरा‌।

👉   सड़कों पर अतिक्रमण रोकने तथा निर्वाध आवागमन के लिए रेलिंग लगायी जाए: सुरेश कुमार खन्ना

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, युवक बाइक से जा रहा था घर, टक्कर से पानी भरी खाई में गिर गया था

राहगीरों व प्रधान बल्देव सिंह यादव की सूचना पर परिजनों ने मौके पर पहुंच कर युवक को खाई से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे। तभी रास्ते में उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत की सूचना शनिवार को दिन में करीब साढ़े 10 बजे ग्राम प्रधान व अन्य ने पुलिस को दी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, युवक बाइक से जा रहा था घर, टक्कर से पानी भरी खाई में गिर गया था

सूचना मिलते ही सीओ बिधूना अशोक कुमार सिंह, कोतवाल व चौकी प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। जिनका रो रोकर हाल बेहाल हो रहा है। वहीं पुलिस वाहन की तलाश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

उत्तर प्रदेश के कृषि विश्वविद्यालय में धर्मांतरण का मामला, शीर्ष अदालत में 14 मई को अंतिम सुनवाई

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने धर्मांतरण मामले में उत्तर प्रदेश के सैम हिगिनबॉटम कृषि विश्वविद्यालय के ...