Breaking News

फ्रेश स्टोर के बाद अब Amazon ने भारत में शुरू की ये नई सर्विस, इन शहरों को मिलेगा लाभ

अमेजन भारत में उपभोक्ताओं के ग्रॉसरी शॉपिंग को और आसान बनाने के लिए अपने फ्रेश स्टोर के साथ अपनी पैंट्री सर्विस का एकीकरण करने जा रहा है. शुक्रवार को अमेजन इंडिया ने फ्रेश के साथ पैंट्री का उन शहरों में एकीकरण करने की घोषणा की है, जहां फ्रेश अभी संचालित है. बता दें कि नई सेवा केवल उन्हीं शहरों में दी जाएगी, जहां फ्रेश सर्विस उपलब्ध है.

अमेजन ने इन शहरो में शुरू की है नई सर्विस

अमेजन ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि अगले दो सप्ताह में अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली और मैसूर में ग्राहकों के लिए नया अनुभव होगा. वहीं आगे आने वाले महीनों में ये नई सेवान उन शहरों में भी पहुंचेगी जहां फ्रेश की सेवाएं मौजूद हैं. बाकी के 290 शहरों में उपभोक्ताओं को अमेजन पैंट्री पर ड्राई ग्रॉसरी चुनने पर बेजोड़ बचत की सुविधा निरंतर मिलती रहेगी.

अमेजन इंडिया के डायरेक्टर (कैटेगरी मैनेजमेंट) सिद्धार्थ नांबियार ने बताया कि नए एकीकृत स्टोर में कंज्यूमर फल और सब्जी, फ्रोजन और चिल्ड प्रॉडक्ट्स की विशाल श्रृंखला खरीद पाएंगे. उनके पास सुबह 6 बजे से आधी रात तक दो घंटे के डिलीवरी स्लॉट की भी सुविधा होगी.

इंटीग्रेशन से ग्राहकों को ग्रॉसरी खरीदने में होगी आसानी

अमेजन ने ये भी कहा कि एकीकरण से ग्राहकों को किराने की खरीदारी के अनुभव को आसान बनाने में मदद मिलेगी. पहले, ग्राहक को अक्सर अपनी कार्ट में आइटम एड करने पड़ते थे जो पेंट्री और फ्रेश के बीच विभाजित हो जाते थे, जिससे स्टोर के आधार पर अलग-अलग उत्पादों के लिए अलग-अलग डिलीवरी बार हो जाते थे. अब, आप भोजन से लेकर पेट के प्रॉडक्ट्स तक कुछ भी ऑर्डर कर सकते हैं और इसे एक ही बार में डिलीवर भी किया जा सकता है. इंटीग्रेशन, अमेज़ॅन ऐप और डेस्कटॉप या मोबाइल वेबसाइट दोनों पर उपलब्ध होगा.

 

About Ankit Singh

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...