Breaking News

चुनावी हंगामे के बीच भाजपा ने इस रैप सॉन्ग के जरिये केजरीवाल के 5 साल के कार्यकाल का किया भंडाफोड़…

दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही हंगामा मचा हुआ है. आपको बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव की कैंपेनिंग में इस बार राजनीतिक पार्टियां रचानात्मक तरीके से एक-दूसरे के खिलाफ वार कर रही हैं. इस चुनावी हंगामे के बीच कई तरीके से पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है. बता दें की दिल्ली की आम आदमी पार्टी(AAP) और भारतीय जनता पार्टी(बीजपी) के बीच वीडियो और गानों के जरिए भी हमला किया जा रहा है.

गौरतलब है कि इसी बीच आम आदमी पार्टी के 5 साल के कार्यकाल पर तंज कसते हुए बीजेपी ने एक रैप सॉन्ग रिलीज किया है. बीजेपी के रैप सॉन्ग की लाइनों में अन्ना आंदोलन से लेकर मोहल्ला अस्पताल, डेंगू मुक्त दिल्ली, प्रदूषण और मुफ्त स्कीम का भी जिक्र किया गया है.

आपको बता दें की दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होना है जबकि 11 फरवरी को मतगणना होगी. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी शुरु हो गया है. दोनों पार्टी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रही है. एक तरफ दिल्ली के सीएम केजरीवाल बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य मुद्दे को लेकर अपने बेहतर कामकाज का दावा करते हुए लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं.

Loading...

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी आम आदमी पार्टी पर झूठ बोलने का आरोप लगा रही है. उनका कहना है कि वो लोगों को सब झूठ बाते बता रही है. इसलिए लोगों को इसबार उन्हें सबक सिखाना चाहिए और बीजेपी को वोट करना चाहिए.

इस बीच सोशल साइट्स पर बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच भी वीडियो वार चल रहा है. जिसमें सभी दल नए-नए वीडियो के जरिए एक दुसरे पर हमला कर रहे हैं.

Loading...

About News Room lko

Check Also

हाईकोर्ट में आधी रात को हुई सुनवाई, दिल्ली हिंसा में घायलों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने का आदेश

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में हुई हिंसा में घायलों के लिए सुरक्षित रास्ता देने की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *