Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टीम इंडिया से दूसरे वनडे में करारी हार झेलने के बाद किया एक बड़ा खुलासा…

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम भारतीय दौरे पर 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए आई हुई है। पहले वनडे में हारने के बाद इंडियन क्रिकेट टीम ने धमाकेदार वापसी की और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को 36 रनों से करारी मात देकर दूसरे वनडे में शानदार जीत दर्ज की।

इस जीत के साथ ही 3 मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। अब सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मुकाबला कल दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। इंडियन क्रिकेट टीम से करारी हार झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने प्रेस कांफ्रेंस में हार से बहुत निराश आए। हार पर उन्होंने कई बातें कहीं। जिसमें से उन्होंने कुछ ऐसा भी कहर, जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

एरोन फिंच ने बताया कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि यहां अधिक ठंडी होगी। मुझे नहीं लगता था कि मुझे लंबे बाजू वाले स्वेटर की आवश्यकता होगी। आपको बता दें कि मैदान में बहुत ठण्ड थी, लेकिन फिंच पहले से ठंड को भांप नहीं पाए और उन्हें लगा कि ठंडी ज्यादा नहीं होगी जिसकी वजह से फिंच ने यह बयान दिया

उसके बाद फिंच ने बताया कि मुझे लगता है कि हम एक ऐसे विकेट के लिए शर्मिंदा थे जहां हमें पूरी गेंदबाजी पारी खेलने की जरूरत थी, लेकिन इंडियन क्रिकेट टीम विश्वस्तरीय हैं। उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...