Breaking News

डेटिंग की अफवाहों के बीच विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर लौटे वापस

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्होंने सिंपल बेज टॉप पहना था और इसे मैचिंग ट्राउजर के साथ पेयर किया था। उसने अपने लुक में एक टोपी लगाई, अपने बालों को खुला रखा और फेस मास्क पहनकर उचित सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया।

इन दोनों को एक साथ मालदीव वेकेशन पर जाते देखा गया, जिसके बाद से दोनों की अफेयर की खबरें एक बार फिर से छा गई है। दोनों अपने वेकेशन से लौट आए है।विजय और रश्मिका की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोग जितना पसंद करते है, उतनी ही चर्चा दोनों के रियल लाइफ अफेयर की भी होती है।

दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट कर ही लिया जाता है। अब ये रूमर्ड लवबर्ड्स मालदीव में अपना वेकेशन मनाने के बाद वापस मुंबई लौट आए है।

पुष्पा: द राइज़ अभिनेत्री ने मालदीव से लौटते समय पपराज़ी के लिए पोज़ दिया, जहाँ वह कथित तौर पर अपने कथित प्रेमी विजय देवरकोंडा के साथ थी।विजय देवरकोंडा को भी हवाई अड्डे पर पपराज़ी ने देखा। वह हमेशा की तरह डैपर लग रहा था उसने एक प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट पहनी थी और इसे ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया था। उबेर-कूल दिखने के लिए उन्होंने काले चश्मे भी पहने थे।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...