Breaking News

सीमा हैदर के साथ अमित जानी को भेजा जाएगा पाकिस्तान, करणी सेना ने निकाला फ्लाइट का टिकट

गौतमबुद्ध नगर। पबजी वाली चार बच्चों की मां भारत में अवैध तरीके से घुसी पाकिस्तानी सीमा गुलाम हैदर को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इसमें करणी सेना की एंट्री हुई है। करणी सेना ने सीमा गुलाम हैदर और अमित जानी को पाकिस्तान भेजने के लिए फ्लाइट का टिकट निकाल दिया है। अमित जानी ने सीमा गुलाम हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने का घोषणा की है।करणी सेना की ओर से निकाला गया फ्लाइट का टिकट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

👉घोसी उपचुनाव:सपा ने सुधाकर सिंह को बनया उम्मीदवार, पांच सितंबर को होगा मतदान

करणी सेना ने पबजी वाली सीमा गुलाम हैदर और फिल्म डायरेक्टर अमित जानी को पाकिस्तान भेजने के लिए 31 दिसंबर का टिकट निकाला है। दोनों को मुंबई से पहले बहरीन और और वहां से कराची का टिकट निकाला गया है। बरहाल सीमा गुलाम हैदर अपने चारो बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा में सचिन मीणा के साथ रह रही है।

सीमा हैदर के साथ अमित जानी को भेजा जाएगा पाकिस्तान, करणी सेना ने निकाला फ्लाइट का टिकट

करणी सेना के गौतमबुद्ध नजर जिला अध्यक्ष ठाकुर मनीष सिंह का कहना है कि पाकिस्तान में सीमा के कारण हिंदू लड़कियों पर अत्याचार हो रहा है और उनका जबरन धर्मांतरण कराया जा रहा है। सीमा गलत तरीके से भारत आई है।सीमा रात में घर से कहीं निकलती है। ये पाकिस्तानी खुफिया जासूस है। इसका सचिन से कोई मेल नहीं है। इसलिए पाकिस्तान का टिकट निकाला गया है।

👉CM योगी ने गोरखपुर से राष्ट्रध्वज फहराकर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान शुरू किया, तिरंगे संग ली सेल्फी, ट्विटर प्रोफाइल भी चेंज की

सीमा और सचिन पर फिल्म बनाने को लेकर मनीष सिंह ने कहा कि अमित जानी भाई जैसे थे अब वैसे नहीं है। क्या भारत में अमित जानी को एक्टिंग के लिए कोई लड़की नहीं मिली, अमित जानी की आज से पहले कोई फिल्म आई है क्या। उनके फिल्म बनाने से हमारे बच्चों पर गलत असर पड़ेगा। ऐसे तो सब पाकिस्तान भाभी लाने लगेंगे। मनीष सिंह ठाकुर ने कहा कि सीमा और सचिन की कहानी पर फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर रेलवे: अपर महाप्रबंधक ने वाराणसी स्टेशन पर किया यात्री सुविधाओं का निरीक्षण

• स्टेशन की कार्यप्रणाली तथा विकास कार्यों से हुए अवगत लखनऊ। उत्तर रेलवे के मुख्यालय ...