Breaking News

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को मिला पीआईएमएस प्रमाणन

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को आज प्रतिष्ठित ISO 27701:2019 PIMS (गोपनीयता सूचना प्रबंधन प्रणाली) प्रमाणन प्राप्त हुआ है, जिससे यूनियन बैंक ऑफ इंडिया यह मील का पत्थर हासिल करने वाला बीएफ़एसआई क्षेत्र का पहला संगठन बना।

👉पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किनारे टाउनशिप बसाने का खाका तैयार, किसानों की 2000 एकड़ जमीन ली जाएगी

यह प्रमाणीकरण इस बात को दर्शाता है कि बैंक ने व्यक्तिगत पहचान योग्य जानकारी की सुरक्षा के लिए अपेक्षित नियंत्रण और उपाय किए हैं। यह हमारे ग्राहकों को उनके व्यक्तिगत डेटा पर अधिक नियंत्रण के साथ सशक्त बनाता है और वैश्विक स्तर पर डेटा सुरक्षा कानूनों और विनियमों का अनुपालन सुनिश्चित करता है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को मिला पीआईएमएस प्रमाणन

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ उद्योग की अग्रणी प्रथाओं को लागू करने, अपनी सूचना प्रणालियों को प्रबंधित करने में हमेशा सबसे अग्रसर है, जो ग्राहकों के विश्वास को मजबूत करने और हमारे ग्राहकों और हितधारकों के डेटा की गोपनीयता और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अत्यधिक सुरक्षित प्रणाली बनाने के बैंक के प्रयास को प्रदर्शित करता है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को मिला पीआईएमएस प्रमाणन

ISO 27701 एक अंतरराष्ट्रीय मानक है जो गोपनीयता सूचना प्रबंधन प्रणाली की स्थापना, कार्यान्वयन, रखरखाव और निरंतर सुधार के लिए एक रूपरेखा प्रदान करता है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की प्रणालियां, प्रक्रियाएं और आईटी सुविधाएं ISO27001:2013, ISO22301:2019, ISO31000:2018 और PCI-DSS अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणन निकायों द्वारा भी प्रमाणित हैं जो अपने ग्राहकों को सुरक्षित, संरक्षित और लचीला बैंकिंग अनुभव प्रदान करते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सोनू निगम ने लाइव शो में दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

मुंबई (अनिल बेदाग)। दर्शकों को मुंबई में एक अविस्मरणीय लाइव प्रदर्शन का आनंद मिला जब ...