Breaking News

गठबंधन सरकार : अमित शाह ने कहा सोमवार को मायावती तो मंगलवार को अखिलेश बनेंगे पीएम

लखनऊ/कानपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah)ने आज विपक्षी दलों से अपने प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने की मांग करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे देश के लिये बेहद महत्वपूर्ण साबित होने जा रहे अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा को इतनी संख्या में सीटें जिताएं कि विरोधियों का दिल दहल जाए।

विपक्ष बताए उनका प्रधानमंत्री?

अमित शाह ने भाजपा बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में उत्तर प्रदेश में हुए सपा-बसपा गठबंधन और राष्ट्रीय स्तर पर एकजुट हो रहे विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष बताए कि आपका प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी कौन है। सुन लो!……अगर गठबंधन बना तो सोमवार को मायावती, मंगलवार को अखिलेश यादव, बुधवार को ममता, बृहस्पतिवार को शरद पवार, शुक्रवार को देवगौड़ा प्रधानमंत्री बनेंगे। शनिवार और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा।

भाजपा और गठबंधन करने वालों के फोर “B”

उन्होंने कहा ये लोग परिवर्तन करने चले हैं और उनके नेता का पता नहीं। उन्होंने कहा,भाजपा के फोर “B” हैं- बढ़ता भारत, बनता भारत और जो लोग गठबंधन करने चले हैं उनके फोर “B” हैं- बुआ, भतीजा, भाई और बहन।

कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक-एक घुसपैठिए

भाजपा अध्यक्ष ने कहा,यह लड़ाई जीतना भाजपा के साथ-साथ भारत के लिये भी जरूरी है। उन्होंने एनआरसी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि चुनाव में जाने से पहले गठबंधन के सभी नेताओं को इस मामले पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिये। भाजपा दोबारा सत्ता में आई तो कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक-एक घुसपैठिए को चुन-चुनकर बाहर निकाला जाएगा।

अयोध्या में जल्द बने श्रीराम का भव्य मंदिर

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को राम जन्मभूमि का नाम लेने का आपको कोई अधिकार नहीं है। वो उत्तर प्रदेश की जनता से कहने आए हैं कि राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर जल्द से जल्द बने इसके लिये भाजपा कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि न्यास की 42 एकड़ जमीन कांग्रेस सरकार ने अधिग्रहीत कर ली थी। न्यास ने वह जमीन वापस मांगी, तो हमने इसका फैसला कर लिया,यह बहुत बड़ा फैसला है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद है कि उन्होंने यह साहसी कदम उठाया है। हम आशा करते हैं कि जल्द से जल्द अयोध्या मामले का निपटारा हो और श्रीराम का भव्य मंदिर बने।

About Samar Saleel

Check Also

भारत ने नेपाल को भेंट की 66 स्कूल बसें और 35 एंबुलेंस

नई दिल्ली। भारत ने नेपाल के विभिन्न जिलों में स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में ...