Breaking News

लॉकडाउन के बाद अमिताभ बच्चन की हाथ जोड़कर अपील, सुनें आदेश प्रधान का

पूरी दुनिया आज कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। हर दिन कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। वही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात अपने सन्देश में इस बीमारी से बचने के लिए देशवासियों से घर में रहने की अपील की है। इसी के साथ उन्होंने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का भी ऐलान किया है।

हालांकि इस लॉकडाउन में जरूरी सेवाएं बहाल रहेंगी। वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के बीच हर दिन जागरूकता फैला रहे हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी आये दिन सोशल मीडिया के जरिये लोगों से घर में रहने और सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

कभी वह ट्वीट कर तो कभी कविता के माध्यम से फैंस के बीच जागरूकता फैला रहे हैं। वहीं अब बिग बी ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फैंस से हाथ जोड़कर विनती करते हुए सोशल मीडिया पर कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में दो तस्वीरें है, जिसमें अमिताभ बच्चन हाथ जोड़े हुए है वहीं दूसरी तस्वीर में भारत का नक्शा बना हुआ हैं और उस पर ताला लटका हुआ है। बिग बी ने यह ट्वीट मंगलवार रात प्रधानमंत्री के सन्देश के बाद शेयर किया है। बिग बी ने लिखा-‘हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम। ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी!’

बिग बी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी बिग बी कोरोना वायरस को लेकर फैंस को आगाह करते रहे हैं। अमिताभ को जनता कर्फ्यू के दिन अपने परिवार के साथ छत पर खड़े होकर कोरोना वायरस से लड़ने वाले वीरों, जो इस मुश्किल वक्त में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, के लिए ताली बजाते हुए देखा गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...