Breaking News

Amazon पर शुरु हुई Diwali Sale मोबाइल और TV के साथ इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट

Amazon ने त्योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए दिवाली सेल शुरु की है. अमेजन इंडिया ने इस शानदार से को ग्रेट इंडिया फेस्टिवल-दिवाली स्पेशल सेल नाम दिया है. अमेजन ने इस सेल को तीसरी बार शुरु किया है. इस सेल में आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरा, बड़े डिवाइस, किचन प्रोडक्ट्स सहित और कई सामान कम दामों में खरीद सकते हैं. इस स्पेशल सेल की शुरुआत आज यानी सोमवार 21 अक्टूबर से हो चुकी है. ये सेल 25 अक्टूबर की रात 11.59 तक चलेगी.

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि इस सेल के दौरान यूजर्स ऐपल, शियोमी, वनप्लस, सैमसंग, वीवो, ऑनर जैसे कई ब्रांड्स पर अच्छी डील्स का फायदा उठा सकते हैं. इस सेल में वनप्लस 7टी, सैमसंग एम30 और विवो यू10 पर आपको जबरदस्त ऑफर मिल रहा है.

इसके अलावा अमेजन की इस सेल में आप इडिवाइसेज और टीवी पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और फ्री इंस्टॉलेशन के साथ डिलीवरी पर 60 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं. यही नहीं यूजर्स को डेबिट और क्रेडिट कार्ड्, बजाज फिनसर्व कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई से कई तरह के ऑफर भी मिलेंगे. इसके अलावा अमेजन Pay और ICICI क्रेडिट कार्ड पर रिवॉर्ड प्वॉइंट्स भी मिल रहे हैं.

अमेजन की दिवाली सेल में आपको एलजी (43) 4k स्मार्ट टीवी, व्हर्लपूल कन्वर्टिबल डबल डोर रेफ्रिजेटर, सैमसंग फुली ऑटोमैटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन और हाल ही में लॉन्च हुए सैन्यो कैजेन एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी सहित कई और टॉप प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त ऑफर मिल रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...