Breaking News

पिंक ड्रेस में नजर आई अनन्या पांडे , बार – बार देख रहे फैस

बॉलीवुड की बार्बी डॉल यानी अनन्या पांडे ने पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. अनन्या पांडे के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है।अब अनन्या का बार्बी वाला लुक फैंस के दिलों पर छा रहा है. पिंक ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अनन्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं। बेबी पिंक ड्रेस में अनन्या अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ड्रेस के साथ अनन्या ने सिल्वर ईयरिंग्स पहने हैं जो बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।  सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा है- ‘ये बार्बी’, इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी लगाया है.

अनन्या की इन तस्वीरों पर सेलेब्स से लेकर उनके फैन्स तक हर कोई जमकर कमेंट कर रहा है. नेटिज़न्स अनन्या को चाँद का टुकड़ा बता रहे हैं।अनन्या पांडे की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी नजर आए थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। जल्द ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगी अनन्या।

अनन्या पांडे ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बन स्टाइल में बांध रखा है। साथ ही एक्ट्रेस का न्यूड मेकअप उन्हें हॉट लुक दे रहा है. इस ड्रेस में उनका हर कर्व आसानी से नजर आ रहा है। अनन्या ने इस ड्रेस को स्टाइलिश लुक देने के लिए नेकटाई भी पहनी है।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...