Breaking News

रोने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करती हैं अनन्या पांडे, बोलीं- ‘इससे खूबसूरती बढ़ती है’

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपने फिल्मों और बातों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। अनन्या को हाल ही में विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म कंट्रोल (Film Control) में देखा गया। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा करती रहती हैं। अनन्या ने अब अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चौंकाने वाली बात कही हैं। अनन्या ने कहा कि उन्हें रोने में मजा आता है क्योंकि इसके बाद वह और भी सुंदर लगती हैं।

रोने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करती हैं अनन्या पांडे, बोलीं- 'इससे खूबसूरती बढ़ती है'
रोने के बाद तस्वीर साझा करती हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने एक बातचीत के दौरान बताया कि उनको रोना पसंद है। उनकी तस्वीरें बहुत खूबसूरत आती हैं, जब वह रोने के बाद फोटो क्लिक करवाती हैं। अनन्या ने कहा कि कई बार रोने के बाद वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं क्योंकि इससे उनकी सुंदरता और बढ़ जाती है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे ने रोने को लेकर बात की है।

खुद को स्क्रीन पर देखना अजीब लगता है

अनन्या पांडे इससे पहले भी कह चुकी हैं कि अपने आप को जल्दी लोगों के सामने प्रस्तुत नहीं कर पाती हैं, जिसके कारण उन्हें रोना आ जाता है। वह हमेशा ऐसा करते हैं। ऐसा हमेशा ही होता है और बेहतर होता है इसलिए मुझे लगता है कि ऐसा हमेशा करना चाहिए। अनन्या ने एक बातचीत के दौरान कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं स्क्रीन पर खुद को देखने में बेहतर हो गई हूं, लेकिन जब मैंने शुरुआत की थी, तब भी अगर कोई अपने फोन पर मेरा वीडियो देख रहा होता था, तो मैं कमरे से बाहर भाग जाती थी’।

Please watch this video also 

अपनी आवाज सुनना नहीं है पसंद

उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें अपनी आवाज सुनना पसंद नहीं है। अनन्या पांडे यह भी कह चुकी हैं कि वह खुद को बड़े पर्दे पर देखते समय भूल जाती हैं कि वहां वे खुद हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ‘शंकरा’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और आर माधवन भी दिखने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

समकालीन मूर्तिशिल्प लखनऊ के सुंदरीकरण में विशेष सहयोग करेंगे- वंदना सहगल

लखनऊ। वास्तुकला एवं योजना संकाय, टैगोर मार्ग परिसर में पिछले पांच दिनों से शैल उत्सव ...