Breaking News

एंजेला क्रिस्लिनज़की ने फ़िल्म ‘तौबा तेरा जलवा’ में एलजीबीटीक्यू समुदाय के समर्थक का रोल निभाने पर जताई ख़ुशी 

अपनी नई फिल्म तौबा तेरा जलवा में, अभिनेत्री एंजेला क्रिस्लिनज़की ने एलजीबीटीक्यू समुदाय के समर्थक के अपने रोल को निभाने पर वह काफी खुश है और गौरव महसूस कर रही है। इसके आलवा वह इस फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने को लेकर भी काफी उत्साहित है। एंजेला ने अमीषा पटेल की प्रतिभा और विनम्रता की सराहना की, उनके साथ ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर एंजेला काफी खुश भी है।

👉मनोज बाजपेयी को याद आए पुराने दिन, बोले- निर्देशक शेखर कपूर ने दी थी फिल्मों में जाने की सलाह

एंजेला को आज जो सफलता मिली है उसके पीछे उनकी कार्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत है। ‘तौबा तेरा जलवा’ में, वह रिंकू का किरदार निभाती हैं, और जिस तरह की गहराई और संवेदनशीलता से उन्होंने एलजीबीटीक्यू समुदाय के व्यक्ति के अपने किरदार को प्रस्तुत किया है उसके लिए उन्हे काफी प्रशंसा मिल रही है।

एंजेला क्रिस्लिनज़की ने फ़िल्म 'तौबा तेरा जलवा' में एलजीबीटीक्यू समुदाय के समर्थक का रोल निभाने पर जताई ख़ुशी 

इन सभी प्रसंशाओ को लेकर आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा की, “कई पत्रकारों और आलोचकों ने इस फिल्म में मेरी भूमिका के लिए मेरी सराहना की है और मैं बहुत आभारी हूं। जैसा कि अब तक सभी जानते हैं, मेरा रिंकू का किरदार और अमीषा का लैला का किरदार मिलकर एक आदमी को अपने बीच में फंसाने की योजना बना रहे हैं। जिसके साथ वे दोनों एक रिश्ते में हैं। मेरी भूमिका मैंने पहले जो किया है उससे बहुत अलग थी। इसे बहुत बेहतरीन तरीके से शूट किया गया था।

👉राम मंदिर के स्वागत पर 10 हजार करोड़ का बाजार तैयार, दिवाली-धनतेरस जैसी दिख रहीं तैयारियां

इसमें कुछ भी बुरा नहीं था, और यह एक समुदाय का शानदार प्रतिनिधित्व था। एक कलाकार के रूप में, मैं इस तरह के दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से सम्मानित और धन्य महसूस करता हूं। किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाना काफी दिलचस्प था जो समान लिंग के प्रति आकर्षित है क्योंकि मैं पूरी तरह से इसके समर्थन में हूं। सभी के प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद। मैं काफी प्रसन्न हूँ।”

👉जावेद अख्तर ने की मणिरत्नम के काम की प्रशंसा, कहा- ‘उन्होंने हमें अनपढ़ बच्चों जैसा महसूस कराया’

एक कलाकार के रूप में, एंजेला दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाने पर सम्मानित और धन्य महसूस करती हैं, विशेष रूप से वे भूमिकाएँ जो एलजीबीटीक्यू समुदाय का समर्थन और प्रतिनिधित्व करती हैं। वह दिल से दर्शकों के प्यार और सराहना को स्वीकार करती है। हटके भूमिकाएं अपनाने और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए एंजेला को बधाई। उनको उनके भविष्य को लेकर शुभकामनाएं। मनोरंजन उद्योग में एंजेला क्रिस्लिनज़की की यात्रा के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...