Breaking News

एरवाकटरा में तेज अनयंत्रित कार पलटी, महिला की हुई मौत, मायके में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रिश्तेदार के साथ जा रही थी ससुराल

औरैया/बिधूना। क्षेत्र के कस्बा एरवाकटरा में विद्युत उपकेन्द्र के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी जिससे उसमें सवार महिला की मौके पर मौत हो गयी। जबकि कार चालक व एक वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। आसपास मौजूद लोगों को सभी को कार से बाहर निकाल पर एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को सीएचसी एरवाकटरा में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने महिला के मृत घोषित कर दिया, जबकि घायलों का उपचार शुरू कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एरवाकटरा निवासी हरिशंकर गुप्ता की 30 वर्षीय पुत्री साधना गुप्ता (30 वर्ष) पत्नी हरि ओम सोमवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने अपने मायके एरवाकटरा आई हुई थी। सोमवार को शाम करीब 6ः30 बजे साधना गुप्ता अपनी एक वर्षीय बच्ची के साथ अपने रिश्तेदार दीपू गुप्ता के साथ एक्सयूवी कार संख्या यूपी 84 एएच 7101 से अपनी ससुराल रम्पुरा थाना कुर्रा जिला मैनपुरी के लिए निकली थी। एरवाकटरा से करीब दो किलोमीटर दूरी पर किशनी रोड पर स्थित विद्युत उप केंद्र के सामने कार अनियंत्रित होकर बबूल के पेड़ से जा टकराई और पास ही पड़े गोबर के ढेर पर चढ़कर पलट गयी।

दुर्घटना में साधना गुप्ता की गर्दन व चेहरे पर गंभीर चोट आई जिससे साधना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उसकी 1 वर्षीय पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गयी।
कार के दुर्घटना होने पर पास में रहने वाले ग्रामीणों ने कार चालक तथा साधना गुप्ता को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामसहाय पटेल व एसआई जितेन्द्र कुमार ने घायल बच्ची को सीएससी एरवाकटरा भिजवाया व मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न वार्डों में घर -घर जाकर लगाया राष्ट्रीयध्वज तिरंगा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, August 10, 2022 लखनऊ। ...